Pamela Goswami:कोकीन मामले में पामेल गोस्वामी 25 फरवरी तक हिरासत में, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा कोकीनजीवी

देश
ललित राय
Updated Feb 20, 2021 | 20:31 IST

कोकीन के साथ गिरफ्तार पामेला गोस्वामी को एनडीपीएस कोर्ट से राहत नहीं मिली है। उन्हें 25 फरवरी तक जेल भेज दिया गया है। इस सबके बीच उनके बारे में कोकीनजीवी ट्रेंड कर रहा है।

Pamela Goswami:कोकीन मामले में पामेल गोस्वामी को 25 फरवरी तक जेल, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा कोकीनजीवी
पामेला गोस्वामी, बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता  |  तस्वीर साभार: फेसबुक

कोलकाता। कोकीन के साथ गिरफ्तार भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक जेल भेज दिया गया। एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी दलीलों को नकारते हुए किसी तरह की राहत नहीं दी। इन सबके बीच जब कोलकाता पुलिस उन्हें अदालत में पेश करने के लिए ले जा रही थी तो पामेला ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया और इसके लिए पार्टी के कुछ नेता जिम्मेदार हैं। यह बात अलग है कि पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी पर पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाया। इसके साथ पामेला गोस्वामी के संबंध में ट्विटर पर कोकीनजीवी ट्रेंड होने लगा। 

ट्रेंड में है कोकीनजीवी
इस मामले से जुड़ी खास बात यह है कि पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी भी बैकफुट पर है और ट्विटर पर #कोकीनजीवी ट्रेंड करने लगा। अब सवाल यह है कि हर नाम के बाद जीवी शब्द कहां से लगने लगा । इस सवाल का जवाब यह है कि धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान आंदोलन का जिक्र किया और कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खुद का आंदोलन नहीं करते हैं बल्कि वो दूसरे के आंदोलन में शामिल हो जाते हैं और वैसे लोग आंदोलनजीवी होते हैं। उसके बाद से तरह तरह के जीवी ट्रेंड करने लगे। 


पामेला की गिरफ्तारी पर सियासत
पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अब सियासत भी हो रही है। वैसे तो पामेला गोस्वामी बीजेपी के ही एक नेता राकेश सिंह को कठघरे में खड़ी कर रही हैं। लेकिन बीजेपी का कहना है कि कुछ दिनों पहले टीएमसी के एक कद्दावर नेता ने कहा कि ड्रग्स के मामले में बीजेपी के कुछ नेताओं को गिरफ्तार कराना है और उस काम में बंगाल पुलिस मदद करेगी। लेकिन इस तरह के आरोपों को टीएमसी ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कवायद बताया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर