PM का राहुल गांधी का हमला- 2014 में युवराज के लिए मेरे हेलीकॉप्टर को नहीं उड़ने दिया गया था

देश
लव रघुवंशी
Updated Feb 14, 2022 | 19:52 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के जालंधर में 2014 की एक घटना का जिक्र कर कहा कि कैसे राहुल गांधी के लिए उन्हें हेलीकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया गया था।

Narendra Modi
नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • कांग्रेस का कंट्रोल जिस परिवार के पास है, वो पंजाब से अपनी पुरानी दुश्मनी निकालता है: मोदी
  • कांग्रेस का इतिहास गवाह है कि वो कभी पंजाब के लिए काम नहीं कर सकती: पीएम मोदी
  • कांग्रेस के लोग अपने नेताओं की सारी पोल पट्टी खोल रहे हैं: प्रधानमंत्री

पंजाब के जालंधर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 की एक घटना को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका हेलीकॉप्टर पंजाब में इसलिए रोक दिया गया क्योंकि युवराज अमृतसर के लिए उड़ान भर रहे थे। मोदी ने कहा कि 2014 के चुनावों के दौरान उन्होंने (कांग्रेस) ने पठानकोट में मेरा हेलीकॉप्टर इसलिए रोक दिया क्योंकि उनका 'युवराज' (राहुल गांधी) पंजाब के दूसरे कोने में जा रहा था।

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुझे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था। एक दिन मुझे पठानकोट आना था और पठानकोट से हेलीकॉप्टर लेकर हिमाचल के दौरे पर जाना था। कांग्रेस के नामदार, उनके युवराज वो सिर्फ एक सांसद थे। उस दिन उनका भी अमृतसर के आस-पास कहीं कार्यक्रम था। मुझे उड़ना था, लेकिन मेरे हवाई जहाज को उड़ने नहीं दिया गया। मुझे पठानकोट पहुंचने में डेढ़ घंटे की देरी हुई। जब पठानकोट पहुंचा तो मेरे हेलीकॉप्टर को नहीं उड़ने दिया गया। क्योंकि उनके युवराज पंजाब के किसी दूसरे कोने में आने वाले थे। इसलिए मुझे हवाई यात्रा करने से रोक दिया गया था। ऐसे सत्ता दुरुपयोग एक परिवार के लिए होता था। इससे मेरे हिमाचल के 2 कार्यक्रम रद्द हुए। 

वहीं सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मैं सुबह 11 बजे ऊना में था और मैं चॉपर में जाकर बैठ गया लेकिन फिर चॉपर वाला कहता है कि जाने (होशियारपुर के लिए) की अनुमति नहीं मिल रही और पीएम मोदी के मूवमेंट के कारण उसे नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया। मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो पाया जबकि मुझे जाने की अनुमति मिली थी।

जालंधर में बोले PM मोदी- मंदिर जाना चाहता था, प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए, अब NDA की सरकार बनेगी, नवा पंजाब बनेगा

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर में कहा कि आज मेरी इच्छा थी कि इस कार्यक्रम के बाद त्रिपुरमालिनी देवी जी के चरणों में जाकर नमन करूं, लेकिन यहां के प्रशासन और पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था नहीं कर पाएंगे आप हेलीकॉप्टर से ही चले जाइए। अब यहां सरकार का ये हाल है। कांग्रेस का कंट्रोल जिस परिवार के पास है, वो पंजाब से अपनी पुरानी दुश्मनी निकालता है। जब तक कांग्रेस उस परिवार के कब्जे में है, कभी भी पंजाब का भला कांग्रेस नहीं कर सकती है।

पीएम मोदी भ्रष्टाचार या रोजगार पर क्यों नहीं बोलते? राहुल गांधी ने फिर साधा निशाना

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर