जब पीएम मोदी बोले- अगर यह पाप है तो हां- मैंने पाप किया है, आखिर क्या था वो प्रसंग

PM Modi Victory Speech Today: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी भाषण देने वाले हैं जिस पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है।

 pm Modi speech, pm Modi speech today, Modi speech, Modi speech today,
PM Modi Victory Speech Today: जब पीएम मोदी बोले- अगर यह पाप है तो हां- मैंने पाप किया है, आखिर क्या थो वो प्रसंग 
मुख्य बातें
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने बताया क्या होता है परिवारवाद
  • जिस भरोसे पर जनता ने मुहर लगाई है उसे कायम रखा है
  • जिन सांसदों के बेटों या बेटियों को टिकट उनके लिए पीएम मोदी का खास संदेश

PM Modi Victory Speech Today:  अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक में क्या कुछ पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा वो खास था। चार राज्यों में मिली जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता ने जो भरोसा जताया है उस पर हम सबको खरा उतरना है। उन्होंने कहा कि इन नतीजों से साफ है कि जो लोग संकुचित विचारों के साथ राजनीति करना चाहते हैं उन्हें जनता संदेश दे रही है। उन्होंने अपने एक बयान में उन लोगों को भी संदेश दिया है जो अपने बेटे बेटियों के लिए टिकट की दावेदारी कर रहे थे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उनकी वजह से इस बार के चुनावों में भाजपा सांसदों के बच्चों को टिकट नहीं मिला और अगर यह पाप है, तो यह पाप उन्होंने किया है।

परिवारवादी पार्टी, जातिवादी पार्टी होती है
भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "परिवारवादी पार्टी जातिवादी पार्टी होती है और अगर इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी है तो अपनी पार्टी में भी इसका ध्यान रखना होगा। इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा में सांसदों के बच्चों को टिकट नहीं दिया गया लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि इसके बावजूद सभी सांसदों ने पार्टी को विजयी बनाने के लिए जोर-शोर से काम किया।"उन्होंने इसके लिए सभी सांसदों का धन्यवाद भी किया।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद के खिलाफ भाजपा की पहल की सराहना की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को बाहर निकालने के लिए सरकार द्वारा चलाए गए ऑपेरशन गंगा का जिक्र करते हुए विरोधी दलों पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। विदेश मंत्री ने यूक्रेन मसले पर बैठक में एक प्रजेंटेशन भी दिया।

योगी सरकार 2.0 में सबसे पहले इन फैसलों पर रहेगी नजर, जानें क्या होगा फायदा

हर सांसद 100-100 बूथों का करें आंकलन, क्यों हुई हार
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद का जिक्र करते हुए संसदीय दल की बैठक में कहा कि इन परिवारवादी दलों से देश को खतरा है तो हमें अपनी पार्टी के अंदर भी इसका ध्यान रखना होगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस बात को इस अंदाज में कहा कि सभी सांसद हंसते हुए ठहाके लगाने लगे और बातों को कहने की यही प्रधानमंत्री की कला है। बैठक में प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वो अपने-अपने इलाके में हारे हुए 100-100 बूथों का आकलन कर एक रिपोर्ट तैयार करें कि इन बूथों पर पार्टी के हारने की क्या वजह रही ?द कश्मीर फाइल्स फिल्म का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने बैठक में कहा कि यह एक अच्छी फिल्म है और इस तरह की फिल्में बनती रहनी चाहिए ताकि सत्य सामने आ सके।

इससे पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में पार्टी के सभी सांसदों ने विधानसभा चुनावों में मिली जीत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचते ही चार राज्यों में मिली जीत को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में सांसदों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। चुनावों में मिली प्रचंड जीत के लिए भाजपा के सभी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वर्तमान अध्यक्ष जेपी नड्डा को माला पहना कर स्वागत किया और जीत के लिए बधाई दी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर