जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं से अभिभूत हुए पीएम मोदी, बोले- आने वाले समय में हम कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 72वें जन्मदिन पर देश और दुनिया भर से शुभकामनाएं मिलीं। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं बहुत अभिभूत हूं। साथ ही कहा कि आने वाले समय में हम कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे।

PM Modi was overwhelmed by the wishes received on his birthday, said We will work hard in the coming times
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं से मैं अभिभूत हैं। साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जब लोग सामूहिक रूप से कार्य करेंगे, तब भारत सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगा।

मोदी ने ट्वीट में कहा कि आज का दिन मैंने अर्थव्यवस्था, समाज और पर्यावरण पर कार्यक्रमों में शामिल होकर बिताया। मेरा मानना है कि जब हम इन क्षेत्रों में सामूहिक कार्य करेंगे, हम सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। आने वाले समय में हम कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने उन्हें उनके 72वें जन्म दिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि लोगों की शुभकामनाओं से उन्हें और अधिक मेहनत से काम करने की शक्ति मिली है। उन्होंने कहा कि मैं उन सभी लोगों की सराहना करता हूं जिन्होंने आज का दिन विभिन्न सामुदायिक सेवाओं के लिए समर्पित किया। उनके संकल्प सराहनीय हैं।

मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सहित अन्य का भी ट्विटर पर अलग से आभार जताया। इसके अलावा, उन्होंने विदेशी नेताओं को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दी थी। मोदी ने अपने जन्म दिन पर शनिवार को चार कार्यक्रमों को संबोधित किया, जिनमें वन्य जीव सहित विविध क्षेत्र शामिल थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर