पीएम मोदी पहनेंगे भगवा टोपी, भाजपा के स्थापना दिवस पर खास तैयारी

BJP: भाजपा के स्थापना दिवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवा टोपी पहने नजर आएगें। और सभी राज्यों में प्रत्येक बूथ पर मोदी के भाषण के प्रसारण की भी तैयारी है।

PM MODI BJP Day
भाजपा स्थापना दिवस पर दिखेगा मोदी का खास अंदजा 
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में अधिक से अधिक तालाब खुदवाने को भी कहा है।
  • केंद्र सरकार की सभी योजनाओं के प्रचार-प्रसार का भी लक्ष्य रखा गया है।
  • अंबेडकर जयंती पर भी भाजपा खास आयोजन करेगी।

नई दिल्ली: भाजपा के स्थापना दिवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवा टोपी पहने नजर आएगें। इसके अलाव भाजपा के सांसद भी भगवा टोपी पहनेंगे। पार्टी ने अपने स्थापना दिवस के लिए खास तैयारी की है। इस मौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के नेताओं को संबोधित करेंगे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों से पार्टी के स्थापना दिवस से लेकर 20 अप्रैल तक केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण व महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने और जनता के बीच जाकर काम करने को कहा। भाजपा का 6 अप्रैल को स्थापना दिवस है।

संसदीय दल की बैठक में क्या कहा

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने सांसदों से स्थापना दिवस पखवाड़े के तहत अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रतिदिन एक बड़ा आयोजन करने और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने को कहा है। अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में अधिक से अधिक तालाब खुदवाने को भी कहा है। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद मौजूद थे।

सभी बूथ पर प्रसारित होगा होगा पीएम मोदी का भाषण

स्थापना दिवस के दिन भाजपा की तैयारी है कि वह हर बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को प्रसारित करे। इसके लिए एलईडी स्क्रीन से लेकर दूसरी जरूरी बुनियादी सुविधाएं लगाई जाएंगी। जिससे देश के हर राज्य के हर बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण प्रसारित किया जा सके। इसके साथ ही डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती तक स्थापना दिवस कार्यक्रम चलाने की तैयारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर