अपने बर्थडे पर PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से मांगा ये गिफ्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर लोगों ने उनसे पूछा था कि उन्हें बर्थडे पर क्या गिफ्ट चाहिए इस पर जानिए उन्होंने क्या कहा-

pm modi birthday gift
पीएम मोदी बर्थडे गिफ्ट 
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया
  • इस मौके पर उन्होंने लोगों से बर्थडे गिफ्ट के लिए की खास अपील
  • राजनीति जगत, खेल जगत व मनोरंजन जगत की हस्तियों ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर देश में अलग-अलग जगहों पर लोगों ने पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रुप में मनाया। राजनीति जगत से लेकर खेल जगत और मनोरंजन जगत की हस्तियों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। इसके अलावा अमेरिका सहित पड़ोसी देशों ने भी पीएम मोदी के जन्म दिन की बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर किसी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शुक्रिया कहा है साथ ही उन्होंने देशवासियों से एक अपील भी की है। उन्होंने बर्थडे गिफ्ट के तौर पर देश के हर नागरिकों से एक चीज मांगी है वह है कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 'दो गज की दूरी का पालन'। लोगों को बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद करने के साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहने की अपील की है।

दरअसल बहुत सारे लोगों ने उनसे पूछा था कि उन्हें बर्थडे गिफ्ट में क्या चाहिए। इसी के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर लोगों की कमिटमेंट चाहिए कि वे सख्ती से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क पहनें ताकि कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई और मजबूत हो।    

गुरुवार देर रात पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि बड़ी संख्या में लोगों ने मुझसे पूछा कि मुझे बर्थडे गिफ्ट में क्या चाहिए। तो मुझे ये चाहिए- मास्क पहने रहें और अच्छे से पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें। दो गज की दूरी याद रखें, भीड़ में जाने से बचें, अपनी इम्यूनिटी दुरुस्त रखें। अपने ग्रह को स्वस्थ बनाएं।

उन्होंने बताया कि बर्थडे पर लोगों की तरफ से मिली बधाईयों से उन्हें और अधिक काम करने की, लोगों की सेवा करने की शक्ति मिली है। देश के कोने-कोने से लोगों ने बधाई संदेश भेजे हैं जिसका मैं आभारी हूं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर