'हारकर भी बांटी जा रही थी मिठाई'; PM मोदी ने बताई बीजेपी की विजय यात्रा, VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया है कि बीजेपी चुनाव हार-हार कर जीतने लगी है। हमने बहुत पराजय देखी हैं। उन्होंने कहा कि जिन 5 राज्यों में चुनाव होने हैं वहां भाजपा के पक्ष में माहौल है।

Narendra Modi
नरेंद्र मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ताजा इंटरव्यू में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सफल यात्रा की व्याख्या की। उन्होंने बताया कि किस तरह बीजेपी हार-हार कर जीतने लगी। पीएम मोदी ने कहा कि हमने बहुत पराजय देखी हैं, जमानत जब्त होती देखी हैं। एक बार जनसंघ के समय चुनाव हारने पर भी मिठाई बांटी जा रही थी, तो हमने पूछा की हारने पर मिठाई क्यों बांट रहे हैं? तब बताया गया कि हमारे तीन लोगों की जमानत बच गई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम उस जमाने से गुजरे हुए लोग हैं, इसलिए जय और पराजय दोनों हमने देखा है। हम जब विजयी होते हैं तो हमारी कोशिश होती है कि ज्यादा से ज्यादा जमीन से जुड़े, जमीन के साथ जितना गहरा नाता बनता जाए हम बनाएं। हम जब चुनाव जीतते हैं तो हम लोगों के दिल जीतने के काम में कोई कमी नहीं आने देते हैं। हमारे लिए हर पल, हर दिन, हर योजना, हर काम जनता-जर्नादन के लिए समर्पित होती है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव का समय हो या ना हो, भाजपा संगठन में हो या सरकार में हो, हम हमेशा जनता-जर्नादन की सेवा में लगे रहते हैं। जब सरकार में होते हैं तो बहुत अधिक तीव्रता से अधिक विस्तार से सबका साथ, सबका विकास इस मूल मंत्र को लेकर जी जान से जुटे रहते हैं। मैं इस चुनाव में सभी राज्यों में देख रहा हूं कि भाजपा के प्रति लहर है, भारी बहुमत से भाजपा जीतेगी। हमें सेवा का मौका इन सभी 5 राज्यों की जनता देगी। जिन राज्यों ने हमें सेवा का मौका मिला है उन्होंने हमें परखा है, हमारे काम को देखा है। भाजपा सामूहिकता में विश्वास करती है। हम स्तर पर सामूहिक रूप से काम करने के आदी हैं। वो तस्वीर प्रधानमंत्री की नहीं है, वो भाजपा की कार्यकर्ता की तस्वीर है जिसको नरेन्द्र मोदी कहते हैं।

'एक परिवार से 45 लोग किसी न किसी पद पर थे'; समाजवादी पार्टी के परिवारवाद पर ऐसे बरसे PM मोदी

'पंजाब में सुरक्षा में चूक, लखीमपुर खीरी मामला'; कई मुद्दों पर बोले PM मोदी, पढ़ें 10 बड़ी बातें

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर