सोनिया गांधी के जल्द ठीक होने की PM मोदी ने की कामना, कोरोना से संक्रमित हुई हैं कांग्रेस अध्यक्ष

Sonia Gandhi Corona positive : कांग्रेस अध्यक्ष के कोरोना से संक्रमित होने की यह खबर ऐसे समय आई है जब प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में उन्हें और उनके बेटे राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने सोनिया एवं राहुल को आठ जून को उसके सामने पेश होने के लिए कहा है।

PM Narendra Modi wishes Congress president Sonia Gandhi a speedy recovery from COVID-19
सोनिया गांधी को आठ जून को ईडी के सामने पेश होना है।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • कोरोना से संक्रमित हुई हैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी
  • रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट किया है
  • नेशनल हेराल्ड मामले में आठ जून को ईडी के सामने पेश होना है

Sonia Gandhi Corona positive : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जल्द ठीक होने की कामना की है। कांग्रेस अध्यक्ष कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह 'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी कोविड-19 संक्रमण से जल्द ठीक हो जाएं, इसकी वह कामना करते हैं।' कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को बताया कि सोनिया गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, उनका टेस्ट बुधवार को हुआ। सुरजेवाला ने कहा कि बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी के कई नेताओं से मिलीं। 

सोनिया गांधी को 8 जून को ईडी के सामने पेश होना है 
कांग्रेस अध्यक्ष के कोरोना से संक्रमित होने की यह खबर ऐसे समय आई है जब प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में उन्हें और उनके बेटे राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने सोनिया एवं राहुल को आठ जून को उसके सामने पेश होने के लिए कहा है। राहुल गांधी अभी विदेश दौरे पर हैं। राहुल की तरफ से पेशी के लिए समय मांगा गया है। वहीं, सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी आठ जून को जांच एजेंसी के सामने पेश होंगी लेकिन इस बारे में यदि कोई बदलाव होता है तो कांग्रेस पार्टी इसकी जानकारी देगी।   

सोनिया ने खुद को आइसोलेट किया
सुरजेवाला ने बताया कि पॉजिटिव होने के बाद सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्हें हल्का बुखार है। उन्होंने कहा, 'हमें उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी। हम उनका दोबारा चेकअप कराएंगे। ईडी दफ्तर जाने का उनका कार्यक्रम अभी तय है।' पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि 75 वर्षीया सोनिया गांधी ने बीते सप्ताह पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। कांग्रेस अध्यक्ष की जिन लोगों से मुलाकात हुई उनमें से कुछ लोग भी पॉजिटिव मिले हैं। 

कोरोना पॉजिटिव हुईं सोनिया गांधी, 8 जून को ED के सामने होना है पेश

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना
ईडी के सामने तलब किए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बुधवार को कहा कि भाजपा अपने राजनीतिक विरोधियों को डराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस पार्टी इससे डरेगी नहीं। वहीं, सुरजेवाला ने कहा कि 'भाजपा प्रतिशोध की भावना में अंधी हो गई है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर