Bihar: सुशासन का ये कैसा विकास? CM नीतीश के कार्यक्रम में ही गुल हो गई बिजली, तेजस्वी भी थे साथ

Bihar: बिहार सीएम नीतीश कुमार अपने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही बिजली गुल हो गई।

Nitish kumar, bihar, power cut,
नीतीश के कार्यक्रम में बत्ती गुल  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • बालिका जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे सीएम नीतीश कुमार
  • लगभग 20 मिनट तक गुल रही बत्ती
  • आने से पहले ही गुल हो गई थी बिजली

बिहार में नीतीश कुमार पिछले 20 सालों से सत्ता में हैं। कभी बीजेपी के साथ तो कभी राजद के साथ लेकिन सत्ता की कुर्सी पर वही विराजमान है।नीतीश की पार्टी जदयू उन्हें सुशासन बाबू कहती है। नीतीश सरकार का दावा है कि उसके कार्यकाल में बहुत विकास हुआ है। बिजली 24 घंटे लोगों को मिल रही है, लेकिन इन दावों की हकीकत तब सामने आ गई जब नीतीश कुमार के कार्यक्रम में ही बिजली गुल हो गई, वो भी राज्य की राजधानी पटना में ही।

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंचे थे। जहां उन्हें गर्ल्स जूनियर नेशनल कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन करना था। लेकिन उनके पहुंचने से कुछ देर पहले ही बिजली गुल हो गई और करीब 20 मिनट तक बिजली नहीं आई।

बिजली तो गुल रही, लेकिन जब सीएम अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचे तो उनका स्वागत उसी अंधेरे में कर दिया गया। इस बीच लोगों को मोबाइल का फ्लैश ऑन करना पड़ा। 

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नीतीश कुमार अंधेरे में तेजस्वी यादव के साथ बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में सीएम डीएम से बिजली कटौती के बारे में पूछते दिख रहे हैं और सीएमओ के अधिकारी मंच पर मोबाइल की रोशनी में अपना काम कर रहे हैं। करीब 20 मिनट बाद बिजली आई और तब कार्यक्रम शुरू हो पाया।

इसे लेकर बीजेपी ने भी नीतीश कुमार पर तंज कसा है। बीजेपी इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है। बीजेपी ने इसे 'लालटेन युग का लोकार्पण!' बताया है। दरअसल लालटेन राजद का चुनाव चिन्ह है, जिसके साथ नीतीश कुमार ने मिलकर हाल ही में सरकार बनाया है।

बता दें कि बिहार में सरकार दे दावों के उलट बिजली की जमकर कटौती हो रही है। ग्रामीण इलाके के लोग इस कटौती से काफी परेशान हैं।

ये भी पढ़ें-  JDU के नए पोस्टर में नीतीश कुमार को राष्ट्रीय स्तर पर दिखाने की कोशिश, लिखा- प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर