केसीआर से मिले PK,कई कांग्रेस नेता नाराज, प्रोफेशनलिज्म से कहीं हो न जाएगा नुकसान !

Prashant Kishore News: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीएआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव से प्रशांत किशोर की मुलाकात ने कई कांग्रेस नेताओं की नाराजगी बढ़ा दी है।

Prashant Kishore and Congress leaders
प्रशांत किशोर से कई कांग्रेस नेता नाराज  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • प्रशांत किशोर कांग्रेस को जिताने के लिए लंबे-चौड़े प्रजेंटेशन बना रहे हैं।
  • उनके कांग्रेस में शामिल होने की जल्द अटकले हैं।
  • PK की टीम तेलंगाना में कांग्रेस को हराने की बनाएगी रणनीति !

Prashant Kishore News:पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के रिवाइवल से लेकर उसमे  शामिल होने की सुर्खियों के बीच प्रशांत किशोर के नए दांव ने कांग्रेस नेताओं की परेशानी बढ़ा दी है। कांग्रेस नेताओं की नाराजगी की वजह प्रशांत किशोर का दो दिवसीय तेलंगाना  दौरा है।  जहां रविवार को उनकी मुलाकात मोदी के खिलाफ विपक्ष को एक-जुट करने में लगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीएआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव से हुई है। इस मुलाकात के बाद यह ऐलान हुआ कि प्रशांत किशोर की कंपनी IPAC 2023 के विधानसभा चुनावों में के.चंद्रशेखर राव की पार्टी टीएआरएस रणनीति बनाएगी। अहम बात यह है कि तेलंगाना में टीएआरएस का मुकाबला कांग्रेस से होने वाला है।

कांग्रेस के कई नेता नाराज, आज PK पर फैसला

सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर के इस फैसले से कांग्रेस के कई नेता नाराज हैं। उनका कहना है कि जब प्रशांत किशोर कांग्रेस के साथ जुड़ने की तैयारी में हैं। तो फिर उनकी टीम टीआरएस के लिए कैसे रणनीति बना सकती है। हालांकि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेताओं को यह साफ कर दिया है कि वह IPAC को एक अलग इकाई के रूप में रखेंगे। 

इस बीच प्रशांत किशोर को कांग्रेस में शामिल करने के लिए, सोनिया गांधी द्वारा वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम की अध्यक्षता में बनाई कमेटी आज एक अहम बैठक करने वाली है। जिसमें यह फैसला होगा कि प्रशांत किशोर को पार्टी किस भूमिका में शामिल किया जाय।

कांग्रेस में शामिल होंगे प्रशांत किशोर? सोनिया गांधी ने किया गहन मंथन, जल्द होगा फैसला

PK की टीम तेलंगाना में कांग्रेस को हराने की बनाएगी रणनीति !

कांग्रेस नेताओं की नाराजगी की क बड़ी वजह यही है कि एक तरफ तो प्रशांत किशोर कांग्रेस को जिताने के लिए लंबे-चौड़े प्रजेंटेशन बना रहे हैं। जिसमें वह पार्टी को मजबूत करने के साथ भाजपा के खिलाफ, 2024 में खड़ा करने का दावा कर रहे हैं। दूसरी तरह उन्हीं की टीम तेलंगाना में कांग्रेस को हराने के लिए टीआरएस की मदद करेगी। साफ है कि प्रशांत किशोर का प्रोफेशनलिज्म कई नेताओं को रास नहीं आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर