PM Modi:जब कुशीनगर के भुलई भाई के पास पहुंचा प्रधानमंत्री मोदी का फोन

देश
आईएएनएस
Updated Apr 23, 2020 | 11:27 IST

PM Modi taken Bless from 106 year old Bhulai Bhai:

PM Modi phone call
प्रधानमंत्री ने पूर्व विधायक से ढाई मिनट तक बात की 

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया से दशकों पहले विधायक रहे नारायणजी उर्फ भुलई भाई को फोन कर उनका आशीर्वाद लिया।भुलई भाई के बेटे अनूप चौधरी के मोबाइल पर प्रधानमंत्री कार्यालय से कॉल आई, जिसे भुलई भाई के नाती कन्हैया चौधरी ने रिसीव किया।

प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने पूछा, नारायणजी से बात हो सकती है..? कन्हैया ने कहा, बिल्कुल हो सकती है। यह कहते हुए उन्होंने भुलई भाई को मोबाइल दे दिया। कन्हैया ने जब बताया कि फोन पर दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो भुलई भाई की खुशी का ठिकाना न रहा।

उन्होंने बताया, प्रधानमंत्री ने कहा कि सोचा, इस संकट के समय आपका आशीर्वाद लूं। इस पर पूर्व विधायक ने कहा कि आप यशस्वी हों और जब तक स्वस्थ रहें, देश की सेवा करते रहें। 

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि आपने पांच पीढ़ी देखी है, सब अच्छा चल रहा है न, पूर्व विधायक ने कहा, बहुत अच्छा। इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि स्वस्थ रहिए और परिवार के सभी सदस्यों को मेरा प्रणाम कहिएगा। आपने तो शताब्दी देखी है। 106 वर्ष में तो आपने पांच पीढ़ियां देखी होंगी। बहुत साल हो गए, देखा नहीं था। सबको मेरा प्रणाम कह दें।

प्रधानमंत्री ने पूर्व विधायक से ढाई मिनट तक बात की। पूर्व विधायक ने कहा कि इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री ने हमें याद किया हम उनके आभारी हैं। नारायण उर्फ भुलई भाई जनसंघ के जमाने से भाजपा से जुड़े रहे हैं। वह 1974 से 1977 और 1977 से 1980 तक कुशीनगर की नेबुआ नौरंगिया सीट से जनसंघ के विधायक रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर