Pune: निर्माणाधीन मॉल का हिस्‍सा गिरा, 5 लोगों की मौत, 2 घायल, बिहार से ताल्‍लुक रखते थे सभी

महाराष्‍ट्र के पुणे में एक निर्माणाधीन मॉल का एक हिस्‍सा गिर जाने से यहां पांच लोगों की जान चली गई, जबकि दो अन्‍य घायल हो गए। सभी बिहार से ताल्‍लुक रखने वाले बताए जा रहे हैं।

निर्माणाधीन मॉल का हिस्सा गिरा, 5 की मौत, बिहार से था नाता
निर्माणाधीन मॉल का हिस्सा गिरा, 5 की मौत, बिहार से था नाता  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुणे में निर्माण कार्य के दौरान मॉल का एक हिस्‍सा गिर गया
  • हादसे में 5 लोगों की जान चली गई, जबकि 2 अन्‍य घायल हो गए
  • हादसे की चपेट में आने वाले सभी लोग बिहार के बताए जा रहे हैं

पुणे : महाराष्‍ट्र में पुणे से बड़ी दुर्घटना सामने आई है। यहां एक निर्माणाधीन मॉल का एक हिस्‍सा गिर गया, जिसकी चपेट में आकर पांच लोगों की जान चली गई, जबकि दो अन्‍य घायल हो गए। सभी का ताल्‍लुक बिहार से बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना जताई है।

यह घटना पुणे के यरवदा शास्‍त्री नगर में हुई, जब ए‍क निर्माणाधीन इमारत का हिस्‍सा गिर गया। पुणे पुलिस के DCP रोहिदास पवार ने बताया कि यहां मॉल का निर्माण कार्य चल रहा था, जब भारी स्‍टील से बनी संरचना अचानक गिर गई और कई लोग इसकी चपेट में आ गए।

उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मजदूर बिहार से ताल्‍लुक रखते थे। हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। इस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं घटना पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में शोक-संतप्‍त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। साथ ही घायलों के जल्‍द ठीक होने की कामना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर