एमएलए हो तो क्या हुआ, पंजाब में आप की महिला विधायक अपने पति के थप्पड़ की हुईं शिकार

पंजाब में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप की महिला विधायक को उनके पति थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। अभी इस मामले में पार्टी या पंजाब सरकार की तरफ से आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Aam Aadmi Party, Women MLAs, Punjab Women's Commission, Bhagwant Mann
पंजाब में आप की महिला विधायक घरेलू हिंसा की शिकार 

आम आदमी पार्टी खुद को दूसरों से अलग बताती है। खासतौर से नारी सम्मान के सिलसिले में उसके नेता कहते हैं कि उनकी पार्टी महिलाओं के सम्मान के साथ समझौता नहीं करती है। लेकिन पंजाब में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप की महिला विधायक को उसके पति थप्पड़ रसीद करते हुए नजर आ रहे हैं। इस विषय पर पंजाब महिला आयोग का कहना है कि वो संज्ञान लेगा और जो दोषी शख्स होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी। 

घरेलू हिंसा की शिकार आप विधायक
आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था, जो सत्ताधारी पार्टी के नेता भी हैं।घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें तलवंडी साबो से दो बार विधायक रह चुकीं कौर को उसके पति द्वारा तीखी बहस के बाद मारा जा रहा है।


(TIMES NOW नवभारत वीडियो की पुष्टि नहीं करता)
बहस और थप्पड़कांड

वीडियो में कौर को अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में दिखाया गया है कि अचानक सिंह उठता है और गुस्से में कौर को थप्पड़ मार देता है, जिसके बाद जोड़े के पास खड़े कुछ लोग हस्तक्षेप करते हैं और उसे दूर धकेलने की कोशिश करते हैं।कथित तौर पर 10 जुलाई को हुई इस घटना का वीडियो गुरुवार से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।
पंजाब की विधायक ने अपने पति के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

'एक्शन जरूर लेंगे'
इस बीच, पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी।
माझा क्षेत्र के लिए AAP की युवा शाखा की संयोजक कौर और सिंह ने फरवरी 2019 में शादी कर ली।बलजिंदर कौर ने 2009 में पंजाब यूनिवर्सिटी, पटियाला से एम फिल किया। राजनीति में आने से पहले कौर फतेहगढ़ साहिब के माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर