Punjab: बच्चों संग वॉलीबॉल मैदान में सीएम भगवंत मान, स्पोर्ट्समैन लुक में आए नजर

Khedan Watan Punjab Diyan: उद्घाटन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि छह आयु वर्ग के चार लाख से अधिक खिलाड़ियों के 28 खेल कैटेगरी में ब्लॉक से राज्य स्तर तक की प्रतियोगिताओं में भाग लेने की उम्मीद है।

Punjab CM launches Khedan Watan Punjab Diyan in Jalandhar played volleyball with children
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बच्चों के साथ खेला वॉलीबॉल।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सीएम भगवंत मान ने जालंधर में 'खेडां वतन पंजाब दियां' का किया शुभारंभ
  • बच्चों के साथ सीएम ने खेला वॉलीबॉल
  • खेल के क्षेत्र में युवाओं को देखकर उत्साहित हूं- भगवंत मान

Khedan Watan Punjab Diyan: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को वॉलीबॉल में हाथ आजमाया और ''खेडां वतन पंजाब दियां'' स्पोर्ट्स इवेंट की शुरुआत की। जालंधर में कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए मौजूद मुख्यमंत्री मान वॉलीबॉल कोर्ट पहुंचे और लोगों को संबोधित करने के बाद लगभग 10-15 मिनट तक मैच भी खेला।

सीएम ने जालंधर में 'खेडां वतन पंजाब दियां' का किया शुभारंभ

Punjab: सीएम भगवंत मान के दौरे से पहले जालंधर में लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे, पुलिस अलर्ट

सीएम भगवंत मान ने बच्चों के साथ खेला वॉलीबॉल

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री खेल में हाथ आजमाते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक टोपी के साथ ट्रैकसूट पहना था। वीडियो को आम आदमी पार्टी पंजाब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। इस दौरान युवा खिलाड़ी भी मुख्यमंत्री के साथ कोर्ट साझा करने को लेकर उत्साहित नजर आए। 

शहीद भगत सिंह के नाम पर होगा Chandigarh Airport, हरियाणा-पंजाब सरकार में बनी सहमति

उद्घाटन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि छह आयु वर्ग के चार लाख से अधिक खिलाड़ियों के 28 खेल कैटेगरी में ब्लॉक से राज्य स्तर तक की प्रतियोगिताओं में भाग लेने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि राज्य स्तर के विजेताओं को कुल 6 करोड़ रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा और कहा कि ये खेल राज्य के खेल कैलेंडर में एक वार्षिक फीचर होंगे। कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ आए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं पंजाब को खुश देखकर और खेल के क्षेत्र में युवाओं को देखकर उत्साहित हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर