Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने पहनी 41,257 रुपये की टी-शर्ट? BJP का खुलासा; कांग्रेस का पलटवार, पूछा- घबरा गए क्या?

देश
शिशुपाल कुमार
शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 09, 2022 | 22:11 IST

Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने टी-शर्ट वाले मुद्दे पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर डरी हुई है। क्योंकि कांग्रेस की इस यात्रा को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

Rahul gandhi, Rahul gandhi t shirt, bharat jodo yatra
इसी टी-शर्ट को लेकर है भाजपा ने किया है दावा (फोटो- @BJP4India) 
मुख्य बातें
  • कांग्रेस निकाल रही है भारत जोड़ो यात्रा
  • इसी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पहनी है ये टी शर्ट
  • इसी टी-शर्ट को लेकर अब बीजेपी उठा रही है सवाल

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो चुकी है। शुक्रवार को इस यात्रा का तीसरा दिन है। यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और फिलहाल तमिलनाडु में चल रही है। इस यात्रा को कांग्रेस नेता राहुल गांधी लीड कर रहे हैं और लोगों का भी समर्थन मिलता दिख रहा है।

अब इसी यात्रा के दौरान पहने गए एक टी-शर्ट को लेकर भाजपा ने बड़ा दावा कर दिया है। भाजपा ने दावा किया है कि राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत 40 हजार रुपये से ज्यादा की है। बीजेपी ने इस दावे के साथ एक ट्वीट भी किया है। जिसमें राहुल की फोटो के साथ-साथ, एक अन्य टी-शर्ट और प्राइस टैग दिख रहा है।

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दावा किया कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान महंगाई का मुद्दा उठाते रहे राहुल गांधी ने शुक्रवार को 41,257 रुपये की टी-शर्ट पहन रखी थी। राहुल गांधी की तस्वीर के साथ बीजेपी ने ट्वीट कर कहा- "भारत, देखो!"।

उधर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा- "अरे... घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो... बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?"

वहीं इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी भी बीजेपी पर आक्रमक दिख रहे हैं। उन्होंने कहा-  भाजपा सोचती है कि वो सीबीआई, ईडी और आईटी का उपयोग करके विपक्ष को डरा सकती है। समस्या यह है कि वे भारत के लोगों को नहीं समझते हैं। भारतीय लोग डरते नहीं हैं। एक भी विपक्षी नेता भाजपा से नहीं डरने वाला है।

बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को तमिलनाडु में कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल शहर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के तीसरे दिन की शुरुआत की है। यात्रा का तीसरा दिन नागरकोइल के स्कॉट क्रिश्चियन कॉलेज से तमिलनाडु के अझगियामंडपम जंक्शन तक चलेगा।

इस यात्रा के दौरान कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की दूरी तय होगी। यह यात्रा 150 दिनों में पूरा होगा और 12 राज्यों से होकर गुजरेगा। 11 सितंबर को केरल पहुंचने के बाद, यात्रा अगले 18 दिनों तक इसी राज्य से गुजरेगी। जिसके बाद 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा ही नहीं राहुल गांधी के जूतों की भी हो रही है चर्चा, जानें- क्यों

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर