राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला-भाजपा की शर्मनाक कट्टरता ने हमें अलग-थलग कर दिया है, कहा-ये भारत जोड़ने का वक्त

Rahul Gandhi's attack on BJP:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा की कट्टरता ने दुनिया में भारत की साख को नुकसान पहुंचाया है।

RAHUL GANDHI attack on BJP
राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला 

नई दिल्ली:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने ट्वीट कर कहा कि नफरत सिर्फ नफरत को जन्म देती है. प्यार और भाईचारे का रास्ता ही भारत को प्रगति की दिशा में ले जा सकता है और ये भारत को जोड़ने का समय है, कांग्रेस सांसद ने 'भारत जोड़ो' (Bharat Jodo) हैशटैग के साथ ये ट्वीट किया था, साथ ही राहुल गांधी का भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की शर्मनाक कट्टरता ने हमें अलग-थलग कर दिया है।

राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि देश में आर्थिक मंदी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है, लेकिन 'नीतिगत दिवालियेपन की शिकार' इस सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।

'भाजपा की कट्टरता देश को अंदर से कमजोर बना रही है'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है, राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा की कट्टरता देश को अंदर से कमजोर बना रही है, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आंतरिक रूप से बंटवारा होने से भारत बाहरी रूप से कमजोर हो जाता है, भाजपा की शर्मनाक कट्टरता ने न केवल हमें अलग-थलग कर दिया है, बल्कि विश्व स्तर पर भारत की छवि को भी नुकसान पहुंचाया है।

राहुल गांधी की टिप्पणी भाजपा पदाधिकारियों नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के पार्टी से निकाले जाने के बाद आई है, गौर हो कि कांग्रेस बीजेपी पर लगातार ध्रुवीकरण के जरिए समाज में नफरत फैलाने का आरोप लगाती रही है।

राहुल बोले- देश में आर्थिक मंदी दिख रही है, भाजपा के पास कोई जवाब नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सोमवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि देश में आर्थिक मंदी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है, लेकिन 'नीतिगत दिवालियेपन की शिकार' इस सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।उन्होंने यह दावा भी किया कि देश में आज प्रति व्यक्ति आय दो साल पहले की तुलना में भी कम हो गई है। राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'भारतीय परिवार महंगाई और नौकरियां जाने की मार झेल रहे हैं। आज प्रति व्यक्ति आय दो साल पहले की तुलना में भी कम है। प्रति व्यक्ति आय 94,270 रुपये से घटकर 91,481 रुपये हो गई है। भारत की आर्थिक मंदी साफ नजर आती है। नीतिगत दिवालियेपन की शिकार भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।'उन्होंने दावा किया कि आर्थिक हालात आगे और खराब होंगे।

राहुल गांधी दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार वालों से मिलेंगे

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। पंजाब के मानसा जिले में पिछले दिनों अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर