Delhi NCR Rain Today: दिल्‍ली-एनसीआर में मौसम ने फिर ली करवट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसे बदरा

Delhi NCR Rain Update: दिल्‍ली-एनसीआर में एक बारिश ने एक बार फिर दस्‍तक दी है, जिससे ठंड का जाता हुआ दौर एक बार फिर लौटता नजर आ रहा है। यहां तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई है।

दिल्‍ली-एनसीआर में मौसम ने फिर ली करवट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसे बदरा
दिल्‍ली-एनसीआर में मौसम ने फिर ली करवट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसे बदरा  |  तस्वीर साभार: ANI

Delhi NCR Rain: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को एक बार फिर मौसम ने करवट ली और तड़के से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया। मंगलवार रात से ही यहां तेज हवाओं का दौर जारी था, जिसके बाद अब बारिश से अब ठंड फिर बढ़ने लगी है। मौसम विभाग ने पहले ही राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में बुधवार को हल्‍की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया था।

मौसम विभाग ने दिल्‍ली और हरियाणा, राजस्‍थान, उत्‍तर प्रदेश से सटे इलाकों में बारिश को लेकर पूर्वानुमान जताया था। इसके मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के साथ-साथ हरियाणा के सोनीपत, खरखौदा, गुरुग्राम, जींद, हिसार, सिवानी, गन्नौर, रोहतक, झज्जर, यूपी के बड़ौत, दौराला, बागपत, मेरठ, राजस्थान के पिलानी, भिवाड़ी, तिजारा, खैरथल, कोटपुतली और आसपास के क्षेत्रों में आज मध्यम बारिश का अनुमान है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमानों में जहां पहले ही 9 फरवरी को दिल्‍ली-एनसीआर सहित उत्‍तर भारत के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश का अनुमान जताया गया था, वहीं, 10 फरवरी से एक बार फिर मौसम साफ होने की बात कही गई है। हालांकि 13 फरवरी तक तापमान के 21 से 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास ही बने रहने का अनुमान है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर