आज पुणे में हुंकार भरेंगे MNS प्रमुख राज ठाकरे, पुलिस ने रैली पर लगाए कई प्रतिबंध

Raj Thackeray's Pune Rally: MNS प्रमुख राज ठाकरे आज पुणे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राज ठाकरे आज अपनी जनसभा के जरिए विरोधियों पर हमला कर सकते हैं।

Raj Thackeray hold a rally in Pune today, Police laid down several guidelines
पुणे पुलिस ने राज ठाकरे की रैली पर कई प्रतिबंध लगाए 
मुख्य बातें
  • MNS प्रमुख राज ठाकरे आज पुणे में गरजने वाले हैं
  • राज ठाकरे की जनसभा के लिए किए हैं सुरक्षा के इंतजाम
  • पुणे पुलिस ने राज ठाकरे की रैली पर कई प्रतिबंध लगाए

पुणे: पुणे में आज 10 बजे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray's Pune Rally) एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं। रैली से अयोध्या यात्रा और आगे के प्लान का मंत्र भी निकलेगा। इस दौरान राज ठाकरे शिवसेना पर जमकर हमला बोले सकते हैं। MNS ने इस सभा के लिए एक क्लिप भी जारी की है जिसमें कहा गया है कि विरोधियों को करारा जवाब मिलेगा। क्लिप में राज ठाकरे ने ही अपनी आवाज दी है। 

शिवसेना को ले सकते हैं निशाने पर

इस सभा में राज ठाकरे जहां लाउडस्पीकर-हनुमान चालीसा को लेकर मुखर होंगे तो वहीं शिवसेना को भी घेरना का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। वहीं राज ठाकरे ने पांच जून को अपनी अयोध्या यात्रा को क्यों स्थगित किया इसपर भी बोल सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि पुणे में होने वाली रैली में अयोध्या दौरे की नई तारीख की घोषणा राज ठाकरे कर सकते हैं। वहीं पुलिस ने MNS की जनसभा को इसी शर्त पर इजाजत दी है कि राज ठाकरे के भाषण से किसी समुदाय का अपमान नहीं होना चाहिए और लोगों में द्वेष पैदा नहीं होना चाहिए।

राज ठाकरे ने स्थगित की अयोध्या यात्रा, बीजेपी एमपी बृजभूषण शरण की धमकी का दिखा असर

पुलिस ने लगाए ये प्रतिबंध

पुलिस की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, 'मनसे की रैली के आयोजकों द्वारा निम्नलिखित दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। रैली के प्रतिभागियों को ऐसा भाषण नहीं देना चाहिए जिससे किसी भी समुदाय का अपमान हो या समुदायों के बीच तनाव पैदा हो। रैली में भाग लेने वाले नागरिकों को आत्म-अनुशासन का पालन करना चाहिए। आयोजकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि रैली में भाग लेने वाले लोग आक्रामक नारे नहीं लगाएं।'

Uttar Pradesh: बीजेपी विधायक बृजभूषण ने सब्जी वाले को धमकाया, लगाया पहचान छिपाने का आरोप, वीडियो वायरल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर