सीएए विरोध‍ियों को बीजेपी विधायक ने बताया 'देश का दुश्‍मन', दी अजीबोगरीब सलाह

देश
Updated Dec 31, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्‍थान के बीजेपी विधायक ने सीएए प्रदर्शनकारियों को लेकर विवादित टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर भी टिप्‍पणी की।

Rajasthan BJP MLA Madan Dilaawar says those who are burning the country over CAA are enemies of country
राजस्‍थान बीजेपी के विधायक मदन दिलावर ने विवादित टिप्‍पणी की है  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्‍ली : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशव्‍यापी विरोध-प्रदर्शन के बीच राजस्‍थान के बीजेपी विधायक ने विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने प्रदर्शनकारियों को पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश जाने की सलाह देते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर भी विवाद‍ित बयान दिया और प्रदर्शनकारियों को समर्थन देने वालों को 'देश का दुश्‍मन' बताया।

यह विवादित बयान राजस्‍थान बीजेपी के विधायक मदन दिलावर ने दिया है। उन्‍होंने सोमवार को कहा, 'नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश को जलाने वाले और पुलिस को मारने वाले देश के दुश्‍मन हैं। उन्‍हें समर्थन देने वाले भी इस देश के दुश्‍मन हैं, चाहे वह सोनिया गांधी हों या प्रियंका गांधी या फिर राहुल गांधी।'

राजस्थान की रामगंज मंडी विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक मदन दिलावर ने यह भी कहा, 'ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अगर उन्‍हें पाकिस्‍तान से प्‍यार है तो उन्‍हें वहां चले जाना चाहिए। अगर वे बांग्‍लादेश से प्‍यार करते हैं तो वहां चले जाएं और अगर ये दोनों देश उन्‍हें नहीं चाहते वे हिंद महासागर में जाकर डूब सकते हैं।

बीजेपी विधायक का यह बयान ऐसे समय में आया है, जबकि देशभर में लगातार सीएए के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों ने सीएए के साथ-साथ एनआरसी का भी विरोध किया है और इसके खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर