Rajasthan Sports Minister: राजस्थान के खेलमंत्री अशोक चांदना ने की इस्तीफे की पेशकश, लिखा-IAS रांका को दें सभी चार्ज

Rajasthan Sports minister Ashok Chandna Offer to Resing: राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने इस्तीफे की पेशकश की है चांदना ने सीएम अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव पर निशाना साधा है।

Rajasthan Sports minister Ashok Chandna Offer to Resign
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नजदीकी खेल मंत्री अशोक चांदना ने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की 

नई दिल्ली: राजस्थान की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी का घमासान खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है और इसकी तपिश बढ़ती ही जा रही है, ताजा मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नजदीकी खेल मंत्री अशोक चांदना ने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है। अशोक चांदना सीएम के प्रमुख IAS कुलदीप रांका से नाराज बताए जा रहे हैं।

अशोक चांदना के इस्तीफे के पीछे का कारण सीएम के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका से नाराजगी बताया जा रहा है, चांदना अपने महकमे में कुलदीप रांका के दखल से नाराज हैं।

राहुल के बयान पर बोले गहलोत- मैं तो सच्चाई कहता हूं, जिस पर अटैक करता हूं वो डिप्रेशन में जाते होंगे

खेल मंत्री चांदना ने गहलोत के प्रमुख शासन सचिव पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है-

चांदना ने ट्वीट कर लिखा-  माननीय मुख्यमंत्री जी आपसे मेरा व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का काम कुलदीप रांका को दे दिया जाए। क्योंकि वैसे भी वे ही सभी विभागों के मंत्री है। राजस्थान के खेल मंत्री के एक ट्वीट ने प्रदेश की सत्ता पर काबिज कांग्रेस को एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है गौर हो कि सरकार पर लगातार ब्यूरोक्रेसी हावी होने के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन हर बार इससे इंकार कर दिया जाता था, लेकिन एक बार फिर से ये मामला गर्मा गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर