शशि थरुर पर रामदास अठावले का व्यंग्य, उनके बयानों पर सिर्फ आती हैं हंसी

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अपने व्यंग्य के लिए मशहूर हैं। वो अपने विरोधियों पर अनोखे अंदाज में निशाना साधते हैं। हाल ही में बजट को लेकर जब शशि थरूर ने टिप्पणी की तो अठावले ने कहा कि उनके बयानों पर तो हंसी आती है।

Ramdas Athawale, Shashi Tharoor, Budget 2022, Nirmala Sitharaman
शशि थरुर पर रामदास अठावले का व्यंग्य, उनके बयानों पर सिर्फ आती हैं हंसी 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) जो 'गो कोरोना गो' और 'नो कोरोना' जैसे नारों के लिए भी मशहूर हैं। अब कांग्रेस नेता शशि थरूर पर एक कविता लेकर आए हैं, जिसके एक दिन बाद अठावले ने ट्विटर पर थरूर की टाइपो को ठीक किया और उसका असर सोशल मीडिया पर हुआ। अठावले ने कहा था कि जिनकी अंग्रेजी मैंने देखी ट्विटर पर उनका नाम शशि (Shashi Tharoor) है। उनका बयान देख कर, मुझे आती है हंसी।

क्या है मामला
अठावले ने यह भी कहा कि थरूर ने जिन भावों को "अचंभित और अविश्वसनीय" कहा, वे उनके सुखद भाव हैं। उन्होंने कहा कि वह 2022 के बजट से बहुत खुश हैं। विवाद गुरुवार की रात को शुरू हुआ जब शशि थरूर ने लोकसभा में बजट पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के जवाब को सुनते हुए चौड़ी आंखों वाले रामदास अठावले की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके दौरान विपक्ष ने वाकआउट किया। भाषण की आलोचना करते हुए, शशि थरूर ने कहा कि यहां तक ​​​​कि ट्रेजरी बेंच भी विश्वास नहीं कर सके कि निर्मला सीतारमण अर्थव्यवस्था और बजट के बारे में क्या दावा कर रही थीं और वो अठावले के "हैरान" चेहरे को एक मामले के रूप में प्रस्तुत किया।

बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं शशि थरूर
हालांकि अपने ट्वीट में शशि थरूर ने कुछ टाइप में गलती की थी जिन्हें रामदास अठावले ने ठीक किया और कहा कि एक कहावत है कि अनावश्यक दावे और बयान देते समय गलतियां करने के लिए बाध्य है।शशि थरूर पीछे नहीं हटे और अपनी लापरवाही से टाइपिंग की गलती को स्वीकार करते हुए उन्होंने अठावले को जेएनयू के नए वीसी शांतिश्री पंडित को परोक्ष रूप से मजाक में जेएनयू में किसी को ट्यूशन देने के लिए कहा।
रामदास अठावले ने 'सुधारी' शशि थरूर की अंग्रेजी! BUDGET को लेकर ट्विटर पर हुई रोचक चर्चा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर