Rashtravad: आतंकियों से मेहरबानी पर अखिलेश चुप! हिजाब का विरोध तो हत्या कर दोगे ?

Rashtaravd में देखिए आतंकियों पर अखिलेश यादव कैसे मेहरबान थे इसका पूरा सबूत Times Now Navbharat के पास है। हालांकि इस बात के ज़िक्र पीएम मोदी ने अपनी रैली में भी किया था कि कैसे अखिलेश के शासन में आतंकियों के केस वापस लिए गए थे। आज देखिए इस मुद्दे पर राष्ट्रवाद Sushant Sinha के साथ।

Rashtravad: Akhilesh silent on mercy from terrorists! Watch Full debate
Rashtravad: Uttar Pradesh Blast की पूरी लिस्ट, Akhilesh Yadav की फैक्ट शीट ? | Sushant Sinha 
मुख्य बातें
  • पीएम के साइकिल वाले बयान पर मचा बवाल
  • समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न का धमाकों से कनेक्शन!
  • कर्नाटक में हिजाब के मामले के बाद अब बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या

नई दिल्ली: अखिलेश केस वापसी और आतंकी से कनेक्शन पर साफ साफ कुछ  नहीं बोल रहे हैं लेकिन पीएम के साइकिल पर तंज कसने को लेकर बोल रहे हैं कि साइकिल का अपमान पूरे देश का अपमान हैं...अखिलेश आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी ने नेता झूठ बोल रहे हैं लेकिन सच्चाई आपके सामने है ...आज टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत में अखिलेश ने साइकिल वाले बयान पर पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि वो अपनी नाकामी बता रहे थे।

क्या कहा अखिलेश ने 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'खेत और किसान को जोड़ कर उसकी समृद्धि की नींव रखती है, हमारी साइकिल, सामाजिक बंधनों को तोड़ बिटिया को स्कूल छोड़ती है, हमारी साइकिल महंगाई का उसपर असर नहीं, वो सरपट दौड़ती है, हमारी साइकिल, साइकिल आम जनों का विमान है, ग्रामीण भारत का अभिमान है, साइकिल का अपमान पूरे देश का अपमान है।'

आज के सवाल 

  1. साइकिल पर तंज से परेशान,आतंकियों पर क्यों मेहरबान ?
  2. आतंकियों से सहानुभूति पर घिर गए अखिलेश ?
  3. आतंकवाद के मुद्दे का अब चुनाव में कितना असर ?

UP Election 2022: पीएम मोदी ने जोड़ा 'साइकिल' का 'अहमदाबाद ब्लास्ट' से कनेक्शन, अखिलेश यादव का पलटवार

यहां वीडियो में जो दस्तावेज है वो झूठ नहीं बोल रहे हैं। जो हमने आपको दिखाया। इसमें एक एक आतंकी का नाम,शासनादेश संख्या से लेकर अभी ताजा स्थिति का जिक्र है। ऐसे में आज के सवाल हैं -साइकिल पर तंज से परेशान,आतंकियों पर क्यों मेहरबान ? आतंकियों से सहानुभूति पर घिर गए अखिलेश ?आतंकवाद के मुद्दे का अब चुनाव में कितना असर ?

अब बात आज राष्ट्रवाद में आज की दूसरी डिबेट की हिजाब विवाद में पहला सनसनीखेज मर्डर हो गया । सरेआम एक शख्स को चाकूओं से गोदकर मार डाला । मारा गया शख्स बजरंग दल का कार्यकर्ता है । नाम है हर्ष । इस हत्या के विरोध में आज सुबह से कर्नाटक में हंगामा हो रहा है । गुस्से की आग , पत्थरबाजी..पुलिस के साथ झड़प ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं। शिमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में मार्च भी निकाला है... जहां पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई ....जिसके बाद पत्थरबाजी और लाठीचार्ज भी हुआ...एक तरफ हत्या के विरोध में आगजनी हो रही है..... हत्या की एनआईए से जांच कराने की भी मांग हो रही है ...हत्या के पीछे PFI का हाथ होने की बात सामने आ रही है .....तो दूसरी तरफ हिजाब पर शेरनी-शेरनी चिल्लाने वाले चुप हैं ...हिजाब पर शोर मचाने वाले हत्या पर सन्नाटे में हैं।

Shivamogga: हर्ष की हत्या के खिलाफ बजरंग दल की रैली, गिरिराज बोले-'टुकड़े-टुकड़े गैंग ने कराई मॉब लिंचिंग' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर