Rashtravad : प्रधानमंत्री की रैली में किसके कहने पर 'दंगे' की साजिश, मास्टरमाइंड कौन ?

Rashtravad : कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि गाड़ी में तोड़फोड़ कर पीएम की रैली के दौरान दंगा फैलाने की कोशिश की गई।

Rashtravad : At whose behest conspiracy of 'riots' at PM Modi Kanpur's rally, who is the mastermind?
समाजवादी पार्टी पर बीजेपी ने बड़ा आरोप लगाया 

Rashtravad : एक तरफ योगी सरकार दावा कर रही है कि उसने गन्ना किसानों का रिकॉर्ड भुगतान किया है। दूसरी तरफ बीजेपी का आरोप है कि कल कानपुर में पीएम मोदी की रैली में दंगे की साजिश रची गई। बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है। सवाल है क्या यूपी में विकास VS गुंडाराज ?

योगी सरकार का दावा है कि साढे चार साल में 1 लाख 51 हजार करोड़ से ज्यादा का भुगतान हुआ है जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार में 95 हजार करोड़ का भुगतान किया गया। मायावती के शासनकाल में 55 हजार करोड़ का भुगतान किया गया। 

गन्ना किसानों को कितना भुगतान

2017 से 2021  
योगी आदित्यनाथ की सरकार 
1,51,508 करोड़ का भुगतान 

2012 से 2017
अखिलेश यादव की सरकार 
 95000 करोड़ रुपए का भुगतान 

2007-2012 
मायावती की सरकार 
52000 करोड़ रुपए का भुगतान 

योगी आदित्यनाथ किसानों के हित का दावा कर रहे हैं जबकि समाजवादी पार्टी बीजेपी पर हमला बोल रही है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि बीजेपी राज में किसानों के हित की बात करना हास्यासपद है।

इस बीच कल कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि गाड़ी में तोड़फोड़ कर पीएम की रैली के दौरान दंगा फैलाने की कोशिश की गई। आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया।

कल कानपुर में पीएम मोदी के दौरे के वक्त समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बवाल पर केस दर्ज हो गया है। कल कानपुर के नौबस्ता में एसपी कार्यकर्ताओं ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी। आज पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कल कानपुर में जो हुआ उस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों पर एफआईआर भी दर्ज की गई है। कानपुर के नौबस्ता में एसपी कार्यकर्ताओं ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी। कुल मिलाकर यूपी में योगी आदित्यनाथ विकास की बात कर रहे हैं तो क्या विरोधी गुंडाराज की साजिश कर रहे हैं 

ऐसे में सवाल है:- 

अखिलेश-माया ने जो नहीं किया, योगी ने कर दिखाया ?
अबकी बार यूपी का किसान किसके साथ ?
यूपी में योगी का विकास Vs 'गुंडाराज' ?
प्रधानमंत्री की रैली में किसके कहने पर साजिश ?
'दंगे' की साजिश का मास्टरमाइंड कौन ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर