Patna: सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव, कंधे में फ्रैक्चर, पीठ में चोट लगी

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना में अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ी से गिर गए, जिसके बाद उनके कंधे और पीठ में चोट लग गई। उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया।

lalu yadav
लालू प्रसाद यादव 

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रविवार को गिर गए जिसके बाद उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया और उनकी पीठ में चोट लग गई। उनके परिवार के एक करीबी सूत्र ने इसके बारे में बताया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जो अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं घर की सीढ़ियों से गिर गए। राबड़ी देवी भी पूर्व सीएम हैं। इसके बाद उन्हें उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

लालू कई स्वास्थ्य जटिलताओं से पीड़ित हैं और गुर्दे की समस्याओं के इलाज के लिए विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं। करीबी सहयोगी ने कहा कि टेस्ट में उनके कंधे में फ्रैक्चर निकला है। चोट लगने वाली जगह पर एक क्रेप पट्टी बंधी थी और उन्हें दवाओं के साथ घर लौटने की अनुमति दी गई।

कंधे और पीठ में दर्द के अलावा उन्हें कोई और समस्या नहीं हो रही थी। रांची में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए गए आरजेडी सुप्रीमो को कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था। बढ़ती उम्र और बीमारी के अलावा आधी सजा जेल में काटने का हवाला देते हुए लालू ने जमानत मांगी थी।

लालू यादव को राहत लेकिन भरना होगा 6 हजार का जुर्माना, गढ़वा में हेलीकॉप्टर उतारने का मामला

हरे रंग में शरीर और हरी रंग वाली भैंस के साथ लालू से मिलने जा पहुंचा रंगीला सुरेश, वीडियो हुआ वायरल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर