आरएलडी मुखिया जयंत चौधरी का व्यंग्य बाण, बोले- मुझे तो नहीं बनना हेमामालिनी

चुनावी मौसम में नेताओं की जुबां फिसल जाती है या जानबूझ कर विवादित बयान देते हैं। दरअसल राएलडी के मुखिया जयंत चौधरी ने कहा उनके एक प्रत्याशी को बीजेपी में आने का ऑफर देते हुए कहा गया कि उन्हें हेमामालिनी बना देंगे। लेकिन वो कहना चाहते हैं कि उन्हें हेमामालिनी नहीं बनना।

assembly elections 2022, up assembly elections 2022, jayant chaudhary, hemamalini, rashtriya lok dal, samajwadi party, western up elections
आरएलडी मुखिया जयंत चौधरी की जुबां फिसली या कुछ और- बोले- मुझे तो नहीं बनना हेमामालिनी 
मुख्य बातें
  • जयंत चौधरी का सपा से गठबंधन है।
  • हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि जयंत के लिये बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं
  • जयंत चौधरी ने कहा कि वो चवन्नी नहीं हैं।

एक चौंकाने वाली टिप्पणी में, राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने अपनी पार्टी के एक सहयोगी को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए कहा और वह उसे पसंद करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कम से कम उन्हें तो हेमामालिनी नहीं बनना है। 

नहीं बनना चाहता हेमामालिनी
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समर्थकों को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि भाजपा को मुझसे कोई प्यार नहीं है और मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता।रालोद प्रमुख ने साल भर से अधिक समय से चल रहे कृषि विधेयक के विरोध के दौरान किसानों की मौत को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। चौधरी ने लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना को लेकर सत्तारूढ़ भगवा पार्टी पर भी निशाना साधा और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की अपनी मांग दोहराई।

बीजेपी पर जयंत चौधरी ने किया व्यंग्य
चौधरी ने पश्चिमी यूपी के जाट नेताओं के साथ शाह की मुलाकात के बाद व्यंग्यात्मक टिप्पणी की कि जयंत चौधरी ने "गलत घर" चुना है। शाह की टिप्पणी आरएलडी प्रमुख द्वारा अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन बनाने का एक स्पष्ट संदर्भ था, जो आगामी यूपी चुनाव 2022 में भाजपा के लिए मुख्य चुनौती के रूप में उभरा है।विशेष रूप से, 26 जनवरी को जाट नेताओं के साथ शाह की बैठक के बाद, भाजपा सांसद परवेश वर्मा, जो बैठक में भी शामिल थे, ने कहा, “हमने सुझाव दिया है कि जाट समुदाय के लोग जयंत चौधरी से बात करें। भाजपा के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर