UP Road Accident: रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, 5 की मौत, उन्नाव में PRV के ऊपर ट्रक पलटा, 3 पुलिसकर्मियों की गई जान

road accident in up: उत्तर प्रदेश के रामपुर और उन्नाव में रोड एक्सीडेंट सामने आए हैं,रामपुर में 5 लोगों की तो उन्नाव में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है।

rampur road accident
उत्तर प्रदेश के रामपुर और उन्नाव में बड़े सड़क हादसे  |  तस्वीर साभार: ANI

road accident in unnao and rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, तेज रफ्तार कार के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक आदमी घायल है। वहीं उन्नाव में सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की शाम को एक दर्दनाक हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की जान चली गई।

रामपुर में जो एक्सीडेंट हुआ है वो टांडा थाना क्षेत्र में हुआ बताते हैं कि कार में कुल छह लोग सवार थे और एक शादी समारोह से लौट रहे थे, हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और ड्राइवर जख्मी है नजदीक के जिला अस्पताल में ड्राइवर का इलाज जारी है, मृतकों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए लाए गए हैं। 

गाड़ी में सवार कुल 6 लोग शादी समारोह से वापस मुरादाबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे तभी सीकमपुर चौराहे के पास रोड ब्रेकर पर तेज स्पीड से आ रही कार पलट गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

सड़क दुर्घटना को देखकर आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डायल 112 PRV team के वाहन के उपर गिरा टैंकर

वहीं एक अन्य हादसे में उन्नाव में शुक्रवार की रात डायल 112 की पीआरवी टीम (PRV team) कहीं जा रही थी तभी जटपुरवा वजीरगंज के पास हरदोई की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो गया, उससे बचने के चक्कर में पीआरवी टीम के चालक ने वाहन दूसरी तरफ मोड़ दिया, तभी अनियंत्रित टैंकर आकर उसके ऊपर ही पलट गया जिससे गाड़ी बुरी तरह से कुचल गई।

हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो अफरा तफरी मच गई

हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई,जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है, घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी तो अफरा तफरी मच गई, सफीपुर कोतवाली पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू कराया। क्रेन और बुलडोजर से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद टैंकर को हटवाया और पुलिस वाहन के अंदर दबे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर