संघ प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन पहले ही कुंभ में हुए थे शामिल

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 10, 2021 | 00:17 IST

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ यानि RSS के प्रमुख मोहन भागवत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्हें नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RSS Sarsanghchalak Dr. Mohanji Bhagwat today tested Corona positive admitted to Kigsway hospital Nagpur
संघ प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती 
मुख्य बातें
  • संघ प्रमुख मोहन भागवत को हुआ कोरोना, नागपुर के अस्पताल में हुए भर्ती
  • कुछ दिन पहले ही हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे भागवत
  • आरएसएस ने बयान जारी कर कहा, भागवत में कोरोना के सामान्य लक्षण

नागपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख (RSS Chief) मोहन भागवत भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। आरएसएस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। आरएसएस ने ट्वीट करते हुए कहा, 'RSS सरसंघचालक डॉ. मोहनजी भागवत में आज कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसके सामान्य लक्षण हैं और उसे किंग्सवे अस्पताल नागपुर में भर्ती कराया गया है।' खबर के मुताबिक भागवत को अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

कुछ दिन पहले ही कुंभ में हुए थे शामिल
आपको बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत कुछ दिन पहले ही हरिद्वार में आयोजित महाकुंभ में शामिल हुए थे। मोहन भागवत ने बीते सोमवार को मुख्य स्नान घाट हर की पैड़ी पहुंचकर गंगा की पूजा अर्चना कर राष्ट्र की उन्नति, समृद्धि, विश्व में शांति, कोविड की समाप्ति तथा महाकुंभ मेला के सकुशल संपन्न होने की प्रार्थना की थी। इस दौरान उन्होंने गंगा में डुबकी लगाकर स्नान किया था।

हुआ था स्वागत
हर की पैड़ी पर स्वच्छता, एवं व्यवस्था के लिए गंगा सभा के प्रयासों की सराहना करते हुए भागवत ने कहा कि सेवा भाव से ही समाज और राष्ट्र की उन्नति होती है। उन्होंने कहा कि हमेशा दूसरों के दुःखों के बारे में सोचना भारतीय संस्कृति की विशेषता है। इस अवसर पर गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा सहित अन्य पदाधिकारियों ने उनका शॉल ओढाकर सम्मान किया तथा उन्हें गंगाजली, रूद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट कर उनकी दीघार्यु की कामना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर