Mamata Banerjee: ममता बनर्जी को पीएम उम्मीदवार बनाने के लिए विपक्ष से बात करेगी पार्टी, बोले सौगत रॉय

Mamata Banerjee: सौगत रॉय ने कहा कि हम निश्चित रूप से एक आम चेहरा चाहते हैं, लेकिन हमारे कार्यकर्ता निश्चित रूप से ममता को पीएम उम्मीदवार के रूप में चाहते हैं। हमें अन्य विपक्षी दलों और उनके नेताओं के साथ बात करनी होगी और उन्हें विश्वास में लेना होगा। 

Saugata Roy says party will talk to the opposition to make Mamata Banerjee PM candidate
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • ममता बनर्जी को पीएम उम्मीदवार बनाने की तैयारी में टीएमसी
  • पीएम उम्मीदवार बनाने के लिए विपक्ष से बात करेगी पार्टी- सौगत रॉय
  • देश में ममता बनर्जी की अच्छी छवि- सौगत रॉय

Mamata Banerjee: तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने कहा है कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संयुक्त प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने के लिए विपक्ष में अन्य लोगों से बात करेगी। साथ ही सौगत रॉय ने कहा कि अगले दो साल में टीएमसी नेता विपक्ष को एकजुट करने का काम करेंगे। 

पीएम उम्मीदवार बनाने के लिए विपक्ष से बात करेगी पार्टी- सौगत रॉय

उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी इसमें सबसे आगे हैं। ममता को इस विशाल राज्य का समर्थन प्राप्त है और देश में ममता बनर्जी की अच्छी छवि है। सौगत रॉय ने कहा कि हम निश्चित रूप से एक आम चेहरा चाहते हैं, लेकिन हमारे कार्यकर्ता निश्चित रूप से ममता को पीएम उम्मीदवार के रूप में चाहते हैं। हमें अन्य विपक्षी दलों और उनके नेताओं के साथ बात करनी होगी और उन्हें विश्वास में लेना होगा। 

ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी के वरिष्ठ नेता पवन के वर्मा ने दिया इस्तीफा

टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी पर सौगत रॉय ने कहा कि पार्टी समय आने पर कार्रवाई करेगी। साथ ही कहा कि अनुब्रत मंडल को इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह सम्मन के मुताबिक नहीं आए। उन्होंने कहा कि इस मामले को अदालत में जाने दें और उनका नाम चार्जशीट पर आने दें। 

Bengal SSC scam : घोटाले में घिरे पार्थ चटर्जी पर ममता की कार्रवाई, मंत्री पद से  हटाया

सीबीआई और ईडी पक्षपातपूर्ण तरीके से काम करते हैं- सौगत रॉय

सौगत रॉय ने आगे कहा कि सीबीआई और ईडी पक्षपातपूर्ण तरीके से काम करते हैं। जब झारखंड मामले में विधायक उनका नाम लेते हैं तो वह असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ कोई जांच क्यों नहीं करते हैं। या सुवेंदु अधिकारी, जो नारद मामले में आरोपी हैं। वे सिर्फ विपक्षी सदस्यों से सवाल करते हैं और गिरफ्तार करते हैं।  सीबीआई ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को करोड़ों रुपए  के पशु तस्करी मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में बीरभूम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर