क्या कांग्रेस सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर है? मोदी ने राष्ट्र-रोजगार हर मुद्दे पर जवाब दिया, राहुल कहां थे?

लोकसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखे शब्द बाण छोड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के DNA में विभाजनकारी मानसिकता है। महंगाई से लेकर कई मुद्दों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को जवाब दिया।

pm mod
सवाल पब्लिक का 

कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर बन गई है, जिसके DNA में विभाजनकारी मानसिकता है। ये शब्द हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर अब तक का सबसे करारा प्रहार किया है। 2 फरवरी को लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इकोनॉमी में A-A वैरियंट फैलने से लेकर देश में एक शहंशाह होने और 2 हिंदुस्तान बनने जैसे आरोप लगाए थे। लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी जब लोकसभा में आए तो उन्होंने आंकड़ों के साथ और पंडित नेहरू के बयानों के आधार पर राहुल गांधी समेत समूची कांग्रेस को घेरा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो इतिहास से सबक नहीं लेता, वो इतिहास में मिल जाता है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमले के लिए पंडित नेहरू के बयानों को आधार बनाया। कई बार नेहरू का जिक्र कर उन्होंने कांग्रेस को कैसे आईना दिखाया। अंबानी और अडानी का नाम लेकर राहुल गांधी बीते 7 वर्षों से मोदी सरकार को घेर रहे हैं। राहुल ने लोकसभा में A-A वैरियंट फैलने की बात की थी, लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी ने इसका भी अपने अंदाज में जवाब दिया। 

सवाल पब्लिक में सवाल

  1. राष्ट्र, रोजगार हर मुद्दे पर जवाब..राहुल कहां थे? 
  2. किसने गरीबी हटाई किसने देश को ठगा? 
  3. 'अडानी-अंबानी' Vs 'टाटा-बिड़ला' पर लड़ाई क्यों आई?  
  4. कांग्रेस क्या अब सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर?

महंगाई को लेकर कांग्रेस पर ही बरस पड़े PM मोदी, नेहरू से लेकर चिदंबरम तक के बयानों का जिक्र कर किया बचाव 

लोकसभा में राहुल गांधी को PM मोदी का जवाब, 'कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर बन गई'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर