Sheetal Amte: समाजसेवी बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने किया सुसाइड 

मैग्सेसे अवॉर्ड से सम्मानित बाबा आमटे की पोती डॉ शीतल महारोगी सेवा समिति की सीईओ थीं। इस संस्थान ने कुष्ठरोगियों की देखभाल एवं इलाज में बड़ी भूमिका निभाई है। 

Sheetal Amte Granddaughter of Social Activist Baba Amte Dies by Suicide
समाजसेवी बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने किया सुसाइड।  |  तस्वीर साभार: PTI

चंदरपुर : समाजसेवी बाबा आमटे की पोती डॉक्टर शीतल आमटे ने अपने आनंदवन आश्रम में सोमवार को आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। डॉ. शीतल ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता अभी नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक वरोरा पुलिस स्टेशन के अधिकारी पी पेंडारकर ने बताया कि शुरुआत जांच में पता चला है कि डॉ. शीतल ने कथित रूप से इंजेक्शन लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। मैग्सेसे अवॉर्ड से सम्मानित बाबा आमटे की पोती डॉ शीतल महारोगी सेवा समिति की सीईओ थीं। इस संस्थान ने कुष्ठरोगियों की देखभाल एवं इलाज में बड़ी भूमिका निभाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर