शिवसैनिको का तांडव, पुणे में बागी विधायक के दफ्तर को बनाया निशाना

शिवसेना की आपसी लड़ाई में किसे कामयाबी मिलेगा यह तो भविष्य ही बताएगा। लेकिन महाराष्ट्र के अलग अलग शहरों में उद्धव समर्थक बागी विधायकों के दफ्तरों को निशाना बना रहे हैं।

Maharashtra, Shivsena Rebel, eknath shinde, sanjay raut
शिवसैनिकों का पुणे में तांडव 
मुख्य बातें
  • पुणे में तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़
  • तानाजी सावंत इस समय बागी गुट के साथ
  • किसी भी बागी विधायक को नहीं बख्शेंगे- संजय मोरे, पुणे शहर प्रमुख

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि पार्टी आग की तरह है और वो आग बनी रहनी चाहिए। डर है और वो डर कायम रहना चाहिए। इन सबके बीच उद्धव समर्थकों ने पुणे में एक बागी विधायक ताना जी सावंत के दफ्तर को निशाना बनाया और उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की। बता दें कि ताना जी सावंत इस समय एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में हैं। पुणे पुलिस का कहना है कि तानाजी सावंत के कार्यालय में राजनीतिक संकट और तोड़फोड़ के बीच अलर्ट जारी किया गया है सभी पुलिस स्टेशनों को शहर में शिवसेना नेताओं से संबंधित कार्यालयों में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है। 

मुंबई पुलिस ने जारी किया अलर्ट
मुंबई पुलिस ने हाई अलर्ट जारी किया है और सभी पुलिस थानों से शहर के सभी राजनीतिक कार्यालयों में सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। यह निर्देश दिया गया है कि अधिकारी स्तर के पुलिस कर्मी अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक राजनीतिक कार्यालय का दौरा करेंगे।

नवनीत राणा की अपील
अमरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि वो अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करता हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े रहकर अपने निर्णय ले रहे हैं। उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म हो... मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध करती हूं। 

किसी को बख्शेंगे नहीं
संजय मोरे, पुणे शहर प्रमुख ने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। हमारे प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों को इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उनके कार्यालय पर भी हमला होगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर