Coronavirus:पीएम मोदी की चिंता की शिवसेना ने उड़ाई खिल्ली, जब डर को त्यौहार की शक्ल देंगे तो यही होगा

देश
ललित राय
Updated Mar 23, 2020 | 13:49 IST

पीएम मोदी ने जब कहा कि लगता है कि कुछ लोग कोरोना के खतरे को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, तो शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि जब पीएम खुद त्योहार बना देंगे तो चिंता तो होगी ही।

Coronavirus:पीएम मोदी की चिंता की शिवसेना ने उड़ाई खिल्ली, जब डर को त्यौहार की शक्ल देंगे तो यही होगा
शिवसेना प्रवक्ता हैं संजय राउत 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में कोरोना के कुल 89 मामले
  • पिछले एक दिन में मुंबई से 14 और पुणे से एक मामला सामने आया
  • मुंबई में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर लॉकडाउन जारी

नई दिल्ली। देश कोरोना के संकट का सामना कर रहा है। अभी तक अलग अलग हिस्सों से करीब 410 पुष्ट मामले सामने आए हैं। पीएम मोदी के जनका कर्फ्यू का अपील को देश ने दिल खोल कर समर्थन दिया। लेकिन कुछ जगहों से इस तरह की तस्वीरें सामने आईं जिससे पता चलता है कि अभी लोग गंभीर नहीं हैं। उन्ही तस्वीरों के बारे में पीएम मोदी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि कुछ लोग गंभीर नहीं हैं, राज्य सरकारें नियमों के पालन को सुनिश्चित कराएं। अब उनके इस बयान पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने निशाना साधा है।

संजय राउत ने क्या कहा
हमारे प्रधान मंत्री की चिंता है की,'लाॅकडाऊन' को अभी भी लोग गंभीरता से नहीं ले रहे है.प्रिय प्रधान मंत्री जी,आपने डर और चिंता के माहौल मे भी त्यौहार जैसी स्थिती पैदा कर दि तो ऐसा ही होगा. सरकार गंभीर होगी तो जनता गंभीर होगी।
जय हिंद जय महाराष्ट्र

पीएम मोदी मे जताई थी चिंता
लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं। उन्होंने कहा था कि सरकार की तरफ से इस संक्रमण से निपटने की तमाम सारी तैयारियां हैं। लेकिन इसका इलाज बेहतर बचाव है और हर किसी को आगे आने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि जहां तक आर्थिक क्रियाकलापों पर असर पड़ने का सवाल है तो सरकार गंभीर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर