शिवसेना नेता का NCP पर बड़ा हमला, कहा- BJP नहीं, NCP और कांग्रेस हैं असली दुश्मन

शिवसेना नेता विकास गोगावले ने कांग्रेस एनसीपी पर निशाना साधा है। गोगावले ने कहा कि हम अपने गठबंधन को बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे इसे खराब करने का काम कर रहे हैं।

Shiv Sena leader Vikas Gogawale says the real enemy is not BJP but NCP and Congress
BJP नहीं NCP और कांग्रेस असली दुश्मन-गोगावाले 
मुख्य बातें
  • विकास गोगावाले ने NCP को बताया असली दुश्मन
  • BJP नहीं NCP और कांग्रेस असली दुश्मन-गोगावाले
  • म्हाड तालुका विधान सभा में बीजेपी से ज्यादा खतरा कांग्रेस और एनसीपी से है- गोगावले

रायगढ़ (महाराष्ट्र) : शिवसेना (युवा शाखा) के नेता विकास गोगावले ने गुरुवार को कहा कि महाड में बीजेपी नहीं, बल्कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस पार्टी शिवसेना की असली दुश्मन हैं। विकास गोगावले ने कहा कि हम गठबंधन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान गोगावले ने एनसीपी पर बड़े आरोप लगाए और कहा कि वो यहां पर शिवसेना को खत्म करने पर तुली है। 

गोगावले ने कही ये बात

गोगावले ने कहा, 'हर कोई कह रहा है कि बीजेपी यह और बीजेपी है लेकिन मुझे लगता है कि हमारी असली दुश्मन कांग्रेस और एनसीपी है। महाड जिले में बीजेपी का वजूद नहीं है उनके पास केवल 2000-2500 वोट हैं। विधायक भरतशेठ गोगावाले जो विकास कार्य करवाते हैं, उसका श्रेय राकांपा लेने की कोशिश करती है। तब हम कहते हैं कि हमारा अघाड़ी गठबंधन है। कुछ महीने पहले राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल यहां आए थे और उन्होंने कांग्रेस के चार नेताओं को राकांपा में शामिल किया था। उन्होंने शिवसेना के एक पूर्व पार्षद को भी एनसीपी में शामिल किया। तब वे कहते हैं कि एमवीए को बनाए रखना चाहिए। हम (शिवसेना) इसे बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन एनसीपी बेईमानी कर रही है। हमें सतर्क रहना चाहिए।'

महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार में दरार, कांग्रेस ने NCP को कहा- पीठ में छुरा घोंपने वाला

कांग्रेस भी दे चुकी है इसी तरह का बयान

इससे पहले, कांग्रेस के नाना पटोले ने कहा था कि एनसीपी उनकी पीठ में छुरा घोंप रही है। अब कांग्रेस और शिवसेना दोनों नेता कह रहे हैं कि एनसीपी को एमवीए गठबंधन से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। अब देखना होगा कि सत्ताधारी दल शिवसेना और एनसीपी की गोगावले के बयान पर किस तरह की प्रतिक्रिया है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी गंठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Maharastra: महाविकास अघाड़ी में सबकुछ नहीं चल रहा सही! नाना पटोले का बड़ा आरोप- कांग्रेस को 'कमजोर' कर रही NCP

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर