सिसोदिया का बड़ा आरोप कहा-मोदी ने केंद्रीय एजेंसियों को 15 लोगों के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करने को कहा [VIDEO]

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 21, 2021 | 18:22 IST

  Manish Sisodia on PM Modi:पीएम मोदी पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि मोदी ने सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की सूची सौंपी है।

Manish Sisodia
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पीएम मोदी पर हमलावर  
मुख्य बातें
  • दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप 
  • सिसोदिया ने कहा कि  मोदी ने दिल्ली पुलिस, सीबीआई और ईडी को 15 लोगों के नाम भेजे हैं
  • उनसे इन लोगों के खिलाफ "छापे मारने और फर्जी प्राथमिकियां दर्ज" करने को कहा है

नयी दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली पुलिस, सीबीआई और ईडी को 15 लोगों के नाम भेजे हैं तथा उनसे इन लोगों के खिलाफ "छापे मारने और फर्जी प्राथमिकियां दर्ज" करने को कहा है। सिसोदिया ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि इस सूची में कई नाम आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के हैं।

भारतीय जनता पार्टी या केंद्र सरकार ने अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सिसोदिया ने आरोप लगाया, "हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की सूची सौंपी है और अगले चुनावों से पहले उन्हें बर्बाद करने के लिए उनके खिलाफ छापे मारने तथा फर्जी प्राथमिकियां दर्ज करने को कहा है।"

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने यह काम करने का वादा किया है। उन्होंने कहा, "राकेश अस्थाना मोदी का 'ब्रह्मास्त्र' है। उन्होंने वादा किया है कि जो भी हो, वह यह काम करवा देंगे।" 

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है। उन्होंने कहा, "आप सीबीआई और ईडी को भेज सकते हैं, हम उनका स्वागत करेंगे।"

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर