UP: भड़काऊ भाषण देने वाला महंत बोला- बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, मिल रही है जान से मारने की धमकी

यूपी के सीतापुर में भड़काऊ भाषण देने वाला महंत ने बोला कि उसके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

Breaking News
भड़काऊं भाषण देने वाला मंहत बोला- बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, मिल रही है जान से मारने की धमकी 
मुख्य बातें
  • सीतापुर के महंत मुनिदास का आरोप, जान से मारने की मिल रही है धमकी
  • महंत बोले, उनके बयान को गलत संदर्भ में किया जा रहा है पेश
  • मुस्लिम समाज के कुछ लोगों पर जान से मारने की धमकी का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के एक महंत के विवादित और भड़काऊ बातों से नया विवाद खड़ा हो गया है। महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो सामने आने के बाद अब महंत ने कहा है कि उन्हें मुस्लिमों द्वारा जान से मारने की धमकी मिल रही है। महंत का कहना है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया। महंत को पुलिस पहले ही धमकियों के चलते सुरक्षा मुहैया करा चुकी है। उनकी निजी सुरक्षा के लिए उनके पास दो पुलिस गार्ड हैं। महंत बजरंग मुनि दास की अभद्र भाषा मामले में सीतापुर के एएसपी राजीव दीक्षित ने कहा कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

महिला आयोग ने क्या कहा
महंत मुनिदास के  बयान पर एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, 'एक खास समुदाय की महिलाओं के साथ बलात्कार के बारे में सार्वजनिक रूप से इस तरह की बात करने वाले लोग स्वीकार्य नहीं हैं। हमने आज ही यूपी के डीजीपी को लिखा है और मैं इस मामले को व्यक्तिगत रूप से उनके साथ उठाने जा रही हूं, चाहे वे धार्मिक संत हों या कोई भी, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।


महिलाएं उनके निशाने पर हैं, चाहे वह हिंदू, मुसलमानों को धमकी दे रहा हो या मुसलमान, हिंदुओं को धमकी दे रहा हो। हालांकि हम ऐसी शिकायतें बार-बार ले रहे हैं और उन्हें पुलिस के पास ले जा रहे हैं, ऐसा लगता है कि मामले कम नहीं हो रहे हैं।

शिवराज के सख्त रूख के बाद बाद रेप के आरोपी महंत के घर पर चला बुलडोजर

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
बताया जा रहा है कि महंत मुनिदास पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस तरह की शिकायत महंत की तरफ से मिली है कि कुछ खास वर्ग के लोग उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं। इस विषय की जांच कराई जाएगी। जहां तक उनके बयानों का सवाल है तो उसे संज्ञान में लिया गया है कि उन्होंवे क्या कहा था। कहीं ऐसा तो नहीं उनके बयान को कुछ खास संदर्भ में पेश किया जा रहा हो। तहकीकात के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा। लेकिन जो लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर