J&K: पॉश इलाके के दो घरों में छह की रहस्यमयी मौत, लहूलुहान मिले शव, इलाके में हड़कंप

जम्मू कश्मीर के सिदरा में मां के साथ-साथ दो बेटियां, एक बेटा और दो रिश्तेदारों के शव संदिग्ध हालात में मिले हैं।

Jammu Kashmir, Jammu kashmir Police, Jammu family death
जम्मू में एक ही परिवार के छह लोगों की संदिग्ध मौत  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • मरने वालों में मां-बेटी-बेटे के साथ-साथ दो रिश्तेदार भी शामिल
  • एक घर से चार और दूसरे घर से मिले दो शव

जम्मू-कश्मीर के सिदरा में सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर में मृत मिले। मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं। ये छह लाशें दो घरों से मिले हैं।

घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि एक ही परिवार के छह सदस्य बुधवार को अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियां नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि अभी मौत के कारणों के पता नहीं चल पाया है। टीम मौके पर मौजूद है और जांच में जुटी है। जल्द ही मौत के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।  

पुलिस को सबसे पहले एक महिला ने फोन करके बताया कि उसका अपने भाई से कई दिनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। वो फोन नहीं उठा रहा है। महिला ने आशंका जताई कि कहीं उसके भाई के साथ कुछ हो तो नहीं गया? इसके बाद पुलिस शख्स की खोज में जुट गई।

महिला के भाई की खोज में पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वहां दरवाजा बंद पाया, लेकिन घर के अंदर से लाश की बदबू आ रही थी। जिसके बाद पुलिस टीम दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर गई, जहां चार शव पड़े मिले। यहां पर एक महिला, उसकी एक बेटी और एक अन्य शख्स का शव भी मिला। बाद में पता चला कि महिला का घर वहां से कुछ दूरी पर है।

इस जानकारी के मिलने के बाद पुलिस टीम जब मृतक महिला के घर पहुंची तो वहां भी उसे दो लाश मिली। एक लाश मृतक महिला के बेटे की और एक दूसरी बेटी की थी। पुलिस ने इसके बाद सभी शवों को कब्जे में लिया। आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत जहर खाने से हुई है। हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं पाई है कि ये आत्महत्या है या फिर मर्डर। एसपी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है, जो मामले की जांच करके सारी सच्चाई समाने लाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर