तेलंगाना-छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में मुठभेड़, 6 नक्सली ढेर, CRPF के साथ मिलकर था ऑपरेशन

Naxal: तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और CRPF के ज्वॉइंट ऑपरेशन में तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए हैं।

naxal
फाइल फोटो 

तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके किस्ताराम में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सली मारे गए हैं। ये तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान था। तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिला के एसपी सुनील दत्त ने बताया कि तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके किस्ताराम पुलिस स्टेशन सीमा के वन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए हैं। यह तेलंगाना पुलिस, छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान है। तेलंगाना ग्रेहाउंड और नक्सलियों के बीच हुई कार्रवाई। ऑपरेशन अभी भी जारी है, हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

तेलंगाना में एंटी नक्सल ऑपेरशन में मारे गए 6 नक्सलियों में 4 महिला और 2 पुरुष हैं। 12 बोर की 5 गन और एक 303 राइफल मिली है। आज सुबह तड़के छत्तीसगढ़ तेलंगाना सीमा पर टीएस ग्रेहाउंड, स्पेशल पार्टी और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर