स्मृति ईरानी का नीतीश कुमार पर सीधा हमला, कहा- 2024 में फिर सत्ता में आएंगे पीएम मोदी

Nitish Kumar: नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार में सरकार बनाने के लिए हमेशा दूसरों पर निर्भर रहने वाले लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया जा रहा है।

Smriti Irani direct attack on Nitish Kumar said PM Modi will come to power again in 2024
2024 में फिर सत्ता में आएंगे पीएम मोदी- स्मृति ईरानी। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को उनकी राष्ट्रीय राजनीति की महत्वाकांक्षाओं पर कटाक्ष किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनावों के बाद फिर सत्ता में लौटकर आएंगे। पटना में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए कई उम्मीदवार हैं, लेकिन केवल पीएम मोदी ही 2024 में जनता के पूर्ण आशीर्वाद के साथ लौटेंगे।

पीएम मोदी ही 2024 में जनता के पूर्ण आशीर्वाद के साथ लौटेंगे- स्मृति ईरानी

नीतीश ने मोदी के खिलाफ चला अब तक सबसे बड़ा दांव,अलग हो जाएंगे जरूरत के साथी !

स्मृति ईरानी का नीतीश कुमार पर सीधा हमला

नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार में सरकार बनाने के लिए हमेशा दूसरों पर निर्भर रहने वाले लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया जा रहा है। नीतीश कुमार ने पिछले महीने बीजेपी से नाता तोड़ लिया और आरजेडी, कांग्रेस और वाम गठबंधन के साथ गठबंधन करके राज्य में सरकार बनाई।

नीतीश के नेशनल प्लान में PK की जरूरत ! गुल खिलाएगी मीटिंग

स्मृति ईरानी ने कहा कि पीएम मोदी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी 2024 में सत्ता चाहते हैं, लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं है कि प्रधानमंत्री पद के लिए कई उम्मीदवार है। साथ ही कहा कि प्रधान सेवक 2024 में जनता के पूर्ण आशीर्वाद के साथ लौटेगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में दिल्ली का दौरा किया था और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी एकता बनाने के एक स्पष्ट प्रयास में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और शरद पवार जैसे नेताओं के साथ बैठक की थी।

हालांकि नीतीश कुमार खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में खारिज कर रहे हैं। पिछले महीने नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं है और वह केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्षी एकता बनाने में सकारात्मक भूमिका निभाने की उम्मीद कर रहे हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर