Sonali Phogat: आखिर क्यों सोनाली फोगाट के परिवार को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती का भी लिया नाम

सोनाली फोगाट की हत्या मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें से एक उनके पीए और दोस्त भी शामिल हैं।

sonali phogat, sonali phogat murder, sushant singh rajput
सोनाली फोगाट की हत्या मामले में चार गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की मौत में भी ड्रग्स का एंगल आया है सामने
  • सुशात सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स की बात आई थी सामने
  • रिया चक्रवर्ती पर लगा था ड्रग्स देने का आरोप

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब उनके परिवार वालों को सुशांत सिह राजपूत मौत का मामला डराने लगा है। परिवार वालों को आशंका है कि कहीं ये फोगाट की मौत का मामला भी सुशांत सिंह राजपूत के जैसा न हो जाए, जहां आरोपी आजतक तक खुले में घुम रहे हैं।

सोनाली फोगाट की मौत का रहस्य जैसे-जैसे गहराता गया, उनके परिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत याद आने लगी है। सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने कहा कि वो नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले। उन्होंने कहा- "परिवार अभी भी मानता है कि वह मारा गया था। रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ड्रग्स दिया था.. अभी तक वो बाहर है। मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। यह मामला नशीली दवाओं के कब्जे या नशीली दवाओं के सेवन के बारे में नहीं है। लेकिन हत्या के बारे में।"

कुलदीप फोगाट ने आगे कहा- "हम मांग करते हैं कि सोनाली के हत्यारों को फांसी दी जाए। अगर मामला साबित नहीं होता है कि उसकी हत्या की गई है, तो हम सीबीआई जांच की मांग करेंगे और हम नार्को टेस्ट की भी मांग करेंगे।"

बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत गोवा में हुई है। पहले कहा गया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है, फिर जब परिवार वालों ने मर्डर की आशंका जताते हुए पीए पर ही आरोप लगा दिया तो पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद पता चला कि उन्हें ड्रग्स दिया गया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर संगवान और उनके दोस्त सुखविन्दर वासी को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने ड्रग्स देने की बात कबूल भी कर ली है। इसी मामले में पुलिस ने कल्ब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है।

सुशांत सिह राजपूत मौत

14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में अपने आवास में लटके पाए गए थे। उनकी मृत्यु को पहले आत्महत्या कहा गया, फिर परिवार वालों के आरोप पर हत्या के एंगल से जांच की गई। बाद में केंद्रीय एजेंसियों और चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा इसे आत्महत्या करार दिया गया। 

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat: सबसे बड़ा सवाल... ड्रग्स देने के बाद दो घंटे तक सोनाली फोगाट के साथ बाथरूम में थे क्या रहे थे आरोपी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर