सोनाली फोगाट का आरोप- बहन और जीजा ने की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

देश
लव रघुवंशी
Updated Oct 30, 2019 | 18:05 IST

Sonali Phogat: टिक-टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Sonali Phogat
सोनाली फोगाट  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा के खिलाफ केस दर्ज कराया है
  • सोनाली ने उन पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है
  • सोनाली बीजेपी के टिकट पर हरियाणा चुनाव में लड़ी और हार गईं

फतेहाबाद (हरियाणा): टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सोनाली फोगाट की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उनकी बहन रुकेश और बहनोई अमन पुनिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सदर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) प्रह्लाद सिंह ने कहा, 'हमें सोनाली फोगाट की ओर से शिकायत मिली है, जहां उसने रुकेश और अमन पुनिया पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।' 

 

शिकायत में फोगाट ने दावा किया है कि यह घटना मंगलवार रात की है जब वह भूटान कलां में अपने आवास पर गई थी और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलने आए थे। सोनाली ने हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि वो चुनाव में हार गईं।

सिंह ने कहा, 'उसकी बहन और बहनोई भी उसे देखने आए थे और झगड़े के दौरान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।' पुलिस अधिकारी के अनुसार, झगड़ा पारिवारिक कलह के कारण हुआ और अब तक झड़प के पीछे कोई राजनीतिक कारण सामने नहीं आया है। आगे की जांच जारी है।

सोनाली फोगाट कांग्रेस के दिग्गज कुलदीप बिश्नोई से चुनाव हारीं। हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को भारी मतों के अंतर से हराया। पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे बिश्नोई ने फोगाट को 29,471 मतों से हराया। बिश्नोई को जहां 64,000 वोट मिले वहीं फोगाट को महज 34,000 वोट मिले।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर