Sonali Phogat: सबसे बड़ा सवाल... ड्रग्स देने के बाद दो घंटे तक सोनाली फोगाट के साथ बाथरूम में थे क्या रहे थे आरोपी

गोवा पुलिस ने दावा किया है कि दोनों आरोपियों ने सोनाली फोगाट को जानबूझकर ड्रग्स दिया था। ड्रग्स देने के बाद बीजेपी नेता की तबीयत बिगड़ गई थी।

sonali phogat, sonali phogat murder, sonali phogat brother
सोनाली फोगाट के साथ दो घंटे तक बाथरूम में थे आरोपी  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट का भाई लगा चुका है रेप का आरोप
  • सोनाली फोगाट को पीए और दोस्त ने ही दिया था ड्रग्स
  • दोनों को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार

अब ये तो साफ हो चुका है कि सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है। गोवा पुलिस इस मामले में उनके पीए और दोस्त सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार कर चुकी है। उसके अलावा क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को भी पुलिस अरेस्ट कर चुकी है। 

सबसे बड़ा सवाल

गोवा पुलिस ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत में उनके दो खास एक पीए और दोस्त शामिल हैं। इन दोनों आरोपियों ने उन्हें ड्रग्स दिया। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी और दोनों आरोपी उन्हें बाथरूम में लेकर चले गए। बाथरूम में फोगाट के साथ सुधीर और सांगवान दो घंटे तक रहे, लेकिन उन्होंने बाथरूम में फोगाट के साथ क्या किया इसके बारे में पुलिस को उन्होंने कुछ भी नहीं बताया।

अब क्या करेगी पुलिस

सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर ये तो स्वीकर कर लिए कि उन्होंने जानबूझकर फोगाट को ड्रग्स दिए थे, लेकिन उन्होंने ड्रग्स क्यों दिए, बाथरूम के अंदर क्यों ले गए, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल क्यों नहीं ले गए, बाथरूम में दो घंटे तक आरोपियों ने फोगाट के साथ क्या किया, कोई गलत काम तो नहीं किया...ऐसे तमाम सवाल हैं जिसके जवाब पुलिस को आरोपियों से उगलवाने हैं। हिरासत के दौरान इसका जवाब नहीं मिला है, जिसके बाद अब पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

भाई ने क्या कहा

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका की ही शिकायत पर गोवा पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की थी। बीजेपी नेता के भाई ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाया था कि वो उसकी बहन का रेप करता था, उसने रेप का वीडियो भी बना रखा है और उसी के सहारे वो सोनाली फोगाट को ब्लैकमेल करता था। उसने धमकी दी थी कि अगर फोगाट ने किसी को कुछ कहा तो उसका फिल्मी और राजनीतिक कैरियर बर्बाद कर देगा। 

ये भी पढ़ें- Gurugram के फ्लैट नंबर 901 ने उलझाई सोनाली की डेथ थ्योरी! PA सुधीर ने यहां खुद को बताया था फोगाट का पति

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर