Exclusive: सोनाली फोगाट के पड़ोसी से खास बातचीत, सुधीर सांगवान को लेकर किए कई बड़े खुलासे, बताए कई राज

सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच अब दो राज्यों की पुलिस कर रही है। इस पूरे केस में हर दिन नए राज सामने आ रहे हैं। गोवा और हरियाणा पुलिस फिलहाल इसी बात की जांच में जुटी हैं कि सोनाली की हत्या की असल वजह क्या थी और हत्या की साजिश में सुधीर सांगवान के अलावा कौन-कौन शामिल था? इसी बीच सोनाली फोगाट के हिसार के संतनगर वाले घर के पड़ोसी ने कई बड़े खुलासे किए।

Special conversation with Sonali Phogat's neighbor Kishan Kumar Shetty, many big revelations made about Sudhir Sangwan, many secrets told
सोनाली फोगाट के पड़ोसी से खास बातचीत 
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे प्रॉपर्टी भी हो सकता है।
  • सुधीर सांगवान की नजर सोनाली के फार्म हाउस पर थी।
  • सोनाली फोगाट के पड़ोसी ने कई राज बताए।

सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे प्रॉपर्टी एंगल भी सामने आ रहा है। हिसार में 40 करोड़ के फार्म हाउस के अलावा सोनाली की कमर्शियल प्रॉपर्टी भी है। पुलिस को शक है कि इस प्रॉपर्टी की वजह से ही सोनाली की हत्या की गई होगी। इसीलिए हर एंगल से जांच की जा रही है। गोवा पुलिस की टीम ने हिसार के संतनगर में सोनाली के घर की जांच की। इस दौरान सोनाली के परिजन भी वहां मौजूद रहे। इसी बीच टाइम्स नाउ नवभारत के संवाददाता मोहित ओम ने सोनाली फोगाट के पड़ोसी किशन कुमार शेट्टी से खास बातचीत ही। उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि सोनाली को तब के जानते हैं जब से वह शादी करके आई थी। सुधीर सांगवान के बारे में उन्होंने बताया कि वह तीन चार से इनके साथ थे। बिटिया होस्टल में रहती थी। उनके दो नौकर थे। अब नहीं दिखाई पड़ता है। मैडम और सुधीर आते थे। उनके देवर सामने ही रहते हैं। सुधीर सांगवान का व्यवहार सही नहीं था। दबंग किस्म का था। सबसे भिड़ता रहता था। हमें पता चला कि सांगवान लड़ाकू टाइप का है तो हम बोलते भी नहीं थे। मैडम मिल जाती थी तो उनसे नमस्ते हो जाया कर ता था। उसने साथ साजिश हुई है। हार्ट अटैक का तो कोई मतलब ही नहीं है।

इस बीच सोनाली के फार्म हाउस के वो लीज पेपर भी सामने आए हैं जो सुधीर ने तैयार कराए थे। सुधीर सांगवान की नजर सोनाली के फार्म हाउस पर थी इसके लिए उसने हर महीने महज 5 हजार और सालाना 60 हजार रुपये के किराए वाले लीज पेपर बनवाए थे।  हिसार के संतनगर में सोनाली फोगाट के पड़ोसियों ने भी सुधीर सांगवान के बर्ताव को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पड़ोसियों के मुताबिक सुधीर हर वक्त लड़ाई झगड़े के मूड में रहता था उसके व्यवहार से कोई भी खुश नहीं था। सोनाली फोगाट के पड़ोसी से बात की हमारे सहयोगी मोहित ओम ने। सोनाली फोगाट के भाई ने कहा है कि हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर वो जल्द ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर