'ऑपरेशन लोटस', CBI और शराब नीति..., सियासी घमासान के बीच दिल्ली विधानसभा में आज हंगामा होना तय

Delhi Assembly: इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को उन लोगों के नाम का खुलासा करने की चुनौती दी है, जिन्होंने पार्टी बदलने की पेशकश के साथ उसके विधायकों से कथित रूप से संपर्क किया है।

Special session of Delhi Assembly today amid ongoing political turmoil in AAP BJP
सियासी घमासान के बीच दिल्ली विधानसभा में आज हंगामा होना तय। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज
  • कई मुद्दों को लेकर दिल्ली विधानसभा में हंगामा होना तय
  • दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के हैं 62 विधायक

Delhi Assembly: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। दरअसल ये विशेष सत्र दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के सिलसिले में केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर जारी राजनीतिक घमासान और बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को लुभाने के आरोपों के बीच बुलाया गया है।

दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज

Manish Sisodia के घर CBI की रेड, डिप्टी CM बोले- ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं

विशेष सत्र 11 बजे से शुरू होगा। वहीं विधानसभा सत्र के चलते दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच आज होने वाली निर्धारित बैठक रद्द कर दी गई है। उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री दिल्ली के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए हर शुक्रवार को बैठक करते हैं।

53 एमएलए फिजिकली 8 वर्चुअली मौजूद, 'आप' का एक बार फिर दावा, ऑपरेशन लोटस फेल

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई समिति की बैठक में विधायकों को लुभाने के बीजेपी के कथित प्रयासों की निंदा की गई। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने पार्टी छोड़ने के लिए चार विधायकों को धन देने की पेशकश की थी। 

दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के हैं 62 विधायक

इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को उन लोगों के नाम का खुलासा करने की चुनौती दी है, जिन्होंने पार्टी बदलने की पेशकश के साथ उसके विधायकों से कथित रूप से संपर्क किया है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल की पार्टी दिल्ली सरकार के शराब घोटाले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। कुल 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 62 विधायक हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर