Goa Congress: गोवा में कांग्रेस में फूट की अटकलें, पार्टी विधायकों ने की बैठक

देश
दीपक पोखरिया
Updated Jul 10, 2022 | 17:57 IST

Goa Congress: इससे पहले शनिवार को गोवा कांग्रेस के प्रभारी दिनेश गुंडू राव बीजेपी में शामिल होने का मन बना चुके विधायकों को मनाने के लिए गोवा पहुंचे थे।

Speculation of split in Congress in Goa party MLAs meet
कांग्रेस में फूट की अटकलों के बीच विधायकों ने की बैठक। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • गोवा में कांग्रेस में फूट की अटकलें
  • फूट की अटकलों के बीच पार्टी विधायकों ने की बैठक
  • कांग्रेस प्रभारी ने अफवाहों का उड़ाया मजाक

Goa Congress: गोवा में कुछ विधायकों के सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अफवाहों के बीच गोवा में कांग्रेस विधायकों ने रविवार को बैठक की। कांग्रेस के विधायक एलेक्सो सिकेरा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि कांग्रेस विधायक की बैठक एक होटल में चल रही है। यहां कुल सात विधायक हैं। मुझे आलाकमान ने नहीं बुलाया था, सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात के लिए यहां बुलाया था। विधायकों के बीजेपी में जाने को लेकर अफवाहों का दौर हर तरफ है। 

गोवा में कांग्रेस विधायकों ने की बैठक

इससे पहले शनिवार को गोवा कांग्रेस के प्रभारी दिनेश गुंडू राव बीजेपी में शामिल होने का मन बना चुके विधायकों को मनाने के लिए गोवा पहुंचे थे। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी में शामिल होने के इच्छुक कांग्रेस विधायकों के ग्रुप ने तीन कैबिनेट बर्थ और अन्य प्रमुख पदों की मांग की है।

राजनीतिक दलों में बगावत, कांग्रेस ने भुगता सबसे अधिक खामियाजा

गोवा कांग्रेस प्रभारी ने अफवाहों का उड़ाया मजाक

गोवा पहुंचे कांग्रेस के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने अफवाहों का मजाक उड़ाया कि कुछ कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। गोवा हमेशा अटकलों से भरा रहता है। मुझे कोई विधायक बीजेपी में शामिल होने के इच्छुक नहीं दिख रहा है, ये पहले दिन से ही अफवाहें हैं। मुझे लगता है कि हमें इस अटकलबाजी के बारे में बेवजह बात नहीं करनी चाहिए। हम सब एक साथ हैं।

अभी तक हार के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई कांग्रेस, पंजाब-उत्तराखंड-गोवा में नहीं चुना विधायक दल का नेता

इससे पहले गोवा के बीजेपी प्रभारी सीटी रवि ने 28 मई को कहा था कि विपक्ष के पांच विधायक सत्ताधारी दल में शामिल होने के इच्छुक हैं। विपक्ष के वर्तमान नेता माइकल लोबो कथित तौर पर अन्य पांच विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने के लिए चर्चा में थे। हालांकि लोबो ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि ये एक झूठी खबर है। अक्टूबर 2019 में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर के साथ कांग्रेस के दस विधायक बीजेपी में चले गए थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर