कल कौन सा 'धमाका' करने जा रहीं ममता की करीबी शताब्दी रॉय, FB पोस्ट से अटकलें तेज हुईं

TMC MP Satabdi Roy : शताब्दी रॉय ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा है, 'मैं यदि कोई निर्णय लूंगी तो इसके बारे में 16 जनवरी की दोपहर दो बजे घोषणा करूंगी।'

Speculation over MP Satabdi Roy's future in TMC after curious Facebook post
शताब्दी रॉय, FB पोस्ट से अटकलें तेज हुईं। 

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी शताब्दी रॉय के एक फेसबुक पोस्ट ने अटकलों के दौर को जन्म दे दिया है। अपने निर्वाचन क्षेत्र बीरभूम के लोगों को संबोधित एक पोस्ट में टीएमसी सांसद ने कहा है कि 'वह अगर कोई फैसला लेंगी तो उनकी तरफ से 16 जनवरी को दोपहर दो बेज इस बारे में घोषणा की जाएगी।' सांसद के इस पोस्ट के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि ममता की करीबी यह नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकती हैं। रॉय यदि भगवा पार्टी में शामिल होती हैं तो यह ममता के लिए एक बड़ा झटका माना जाएगा। 

फेसबुक पर लिखा पोस्ट
गुरुवार को बंगाली में लिखे गए इस पोस्ट में शताब्दी ने कहा है, 'लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के अलग-अलग मंचों पर दिखाई क्यों नहीं दे रही हूं। मैं बताना चाहूंगी कि कार्यक्रमों में आना पसंद करूंगी। मैं अपने लोगों के साथ होना पसंद करती हूं। लेकिन पार्टी में कुछ लोग ऐसे हैं जो मुझे आप लोगों के साथ देखना पसंद नहीं करते। यहां तक कि पार्टी के ज्यादातर कार्यक्रमों के बारे में मुझे बताया नहीं जाता। ऐसे में, मैं क्या कर सकती हूं? मैं निराश महसूस करती हूं। आप लोगों ने मेरा समर्थन किया है और 2009 से मुझे चुनकर लोकसभा में भेजते आए हैं। मुझे भरोसा है कि आप मेरा आगे भी समर्थन करेंगे। मेरे सांसद बनने से पहले लोग मुझे अभिनेत्री के रूप में पसंद करते आए हैं। मैं आगे भी अपनी जिम्मेदारियों का पालन करती रहूंगी।' शताब्दी रॉय ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा है, 'मैं यदि कोई निर्णय लूंगी तो इसके बारे में 16 जनवरी की दोपहर दो बजे घोषणा करूंगी।'

बंगाल में अप्रैल-मई में होंगे चुनाव
पश्चिम बंगाल की विधानसभा की 294 सीटों के लिए अप्रैल-मई में चुनाव होंगे। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला भाजपा और टीएमसी के बीच माना जा रहा है। हाल के दिनों में टीएमसी के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। इनमें ममता के करीबी नेता सुवेंदु अधिकारी भी शामिल हैं।  

बोलपुर में ममता के साथ नजर आई थीं शताब्दी
शताब्दी इसके पहले गत 29 दिसंबर को बोलपुर में ममता बनर्जी के साथ एक मार्च के दौरान नजर आई थीं। बीरभूम की सांसद के इस पोस्ट पर सांसद सौगत रॉय को छोड़कर किसी अय नेता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। सौगत ने इस पोस्ट पर हैरानी जताते हुए शनिवार तक इंतजार करने की बात कही है। तृणमूल के एक और नेता मंत्री राजीब बनर्जी ने कहा कि वह 16 जनवरी को शाम तीन बजे फेसबुक पर लाइव आएंगे और अपने बारे में बड़ा फैसला करेंगे। गत 19 दिसंबर को टीएमसी के सात विधायक एवं एक सांसद भाजपा में शामिल हुए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर