SSR Death Case: महाराष्ट्र सरकार पर संबित पात्रा का तंज, 'पहले सुना सो रिया था,अब रो रिया है'

देश
ललित राय
Updated Aug 19, 2020 | 13:35 IST

Sambit Patra on Maharashtra government: सुशांत सिंह केस की जांच अब सीबीआई करेगी। सुप्रीम फैसले के बाद संबित पात्रा ने व्यंग्य भरे अंदाज में महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

SSR Death Case: महाराष्ट्र सरकार पर संबित पात्रा का तंज, पहले सुना था सो रिया था, अब रो रिया है
संबित पात्रा, बीजेपी प्रवक्ता 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई करेगी, सु्प्रीम कोर्ट का फैसला
  • सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा
  • संबित पात्रा ने महाराष्ट्र सरकार,शिवसेना और कांग्रेस पर कसा तंज

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले उनकी बहन श्वेता ने एक ट्वीट कर महाभारत की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि शरणागतम और भगवान हमारे साथ है। उनके ट्वीट के कुछ देर बाद फैसला आया और वो फैसला यह था कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई करेगी। अदालती फैसले पर बॉलीवुड के साथ साथ राजनीतिक गलियारे से प्रतिक्रिया आई जिसमें बताया गया कि इंसाफ की लड़ाई में सच की पहली जीत। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सीबीआई की जय तो प्रतिक्रिया के और रंग थे।इन सबके बीच बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने छोटा सा ट्वीट किया

ट्ववीट के जरिए तंज
संबित पात्रा लिखते हैं कि पहले महाराष्ट्र सरकार सो “रिया” था फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो “रिया” था अब मुंबई में सरकार रो “रिया” है दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा “रिया” है।सुनने में आया है महाराष्ट्र सरकार अब रो “रिया” है! SHIV SENA= SONIA + RHEA = SORHEA SENA (सोरिया सेना माने ऐसी सेना जो सो रही हो)


राजनीतिक गलियारे से भी आई प्रतिक्रिया
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि उन्हें भरोसा था कि सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगा। यह बात सच है कि देरी हुई लेकिन अंत भला तो सब भला हालांकि यह लड़ाई लंबी रहने वाली है, इसके साथ ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह से इस केस को लटकाने की कोशिश की गई वो अपने आप में इस बात को पुख्ता करती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर