Sawan 2022: बिहार के सीवान में 'महेंद्र नाथ मंदिर' में जल चढ़ाने के दौरान भगदड़ दो महिला श्रद्धालुओं की मौत

Mahendra Nath temple Siwan Stampede: बिहार के सीवान जिले के महेंद्र नाथ मंदिर में सोमवारी के दिन जल चढ़ाने के दौरान भगदड़ की घटना सामने आई है जिसमें 2 श्रद्धालुओं की मौत की खबर है।

Mahendra Nath temple Siwan Stampede
महेन्द्रनाथ मंदिर में पहली सोमवारी को पूजा-अर्चना के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी  
मुख्य बातें
  • सीवान जिले के महेंद्र नाथ मंदिर में भगदड़ की घटना आई सामने
  • सोमवारी के दिन जल चढ़ाने के दौरान मची भगदड़ 
  • हादसे में दो महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है

बिहार के सीवान जिले से सावन के पहले सोमवार को एक दुखद खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि सीवान के महेंद्र नाथ मंदिर में भारी भीड़ उमड़ी थी, गौर हो कि आज सावन का पहला सोमवार है, इस मंदिर में जल चढ़ाने के चक्कर में अचानक से यहां भगदड़ मच गई, जिसमें दो महिलाओं के पैरों तले कुचलने से मौत हो गई है।

इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं, आज सावन का पहला सोमवार होने के चलते देशभर के शिव मंदिरों में भारी संख्या में शिव भक्तों की भीड़ जुट रही है, इस बीच सीवान से इस दुखद हादसे की खबर सामने आई है।

महेन्द्रनाथ मंदिर में पहली सोमवारी को पूजा-अर्चना के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी है, बताते हैं कि आज सुबह भोर में पूजा के लिए मंदिर का पट खुलते ही बड़ी संख्या में लोग एक साथ मंदिर में प्रवेश करने लगे जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

दो महिलाओं की दबकर मौत हो गई

जिसके चलते वहां भगदड़ मच गई, जिसमें दो महिलाओं की दबकर मौत हो गई इसके अलावा तीन श्रद्धालुओं के घायल होने की भी खबर है, मृतकों के परिजनों को शव सौंप दिया गया है वहीं इस घटना से लोग बेहद दुखी हैं। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही  पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और धक्का-मुक्की करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी चेतावनी भी दी साथ ही इलाके में सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर