Stone pelting in Srinagar : श्रीनगर में नौगाम मुठभेड़ के बाद पथराव और आगजनी, कई लोग गिरफ्तार

श्रीनगर के नौगाम इलाके में एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। इसके बाद कुछ लोगों ने पथराव और आगजनी की घटना को अंजाम दिया। इस आरोप में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया।

Stone pelting and arson after Nowgam terrorists encounter in Srinagar, many arrested
श्रीनगर में फिर पत्थरबाजी हुई  |  तस्वीर साभार: Twitter

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नौगाम इलाके में एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद पुलिस ने कथित तौर पर पथराव और आगजनी करने के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को, लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी, जो कथित तौर पर खानमोह के सरपंच की हत्या में शामिल थे, श्रीनगर के नौगाम इलाके में हुई एक मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस ने नागरिकों से कहा कि वे अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मुठभेड़ स्थलों से दूर रहें।

श्रीनगर पुलिस ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि 16 मार्च 2022 को श्रीनगर के शंकरपोरा नौगाम में, 03 आतंकवादी मारे गए। एसओपी के अनुसार, नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए साइट को साफ किया जा रहा था। तदनुसार, मुठभेड़ स्थल के चारों ओर साइनबोर्ड भी लगाए गए थे। ताकि नागरिकों को आतंकवादियों के द्वारा छोड़ दिए गए विस्फोटक लेकर साइट पर जाने से रोका जा सके।

पुलिस ने कहा कि शंकरपोरा वानाबल के आस-पास के इलाकों से एक बड़ी अनियंत्रित भीड़ हाथों में लाठियां और पत्थर लेकर इकट्ठी हुई और पथराव किया। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने धुएं के गोले भी दागे।

पुलिस ने कहा कि नौगाम में मुठभेड़ के बाद आगजनी, गुंडागर्दी और पथराव के आरोप में कई युवाओं को पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया। अन्य की भी पहचान की जा रही है। संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, नागरिकों को मुठभेड़ स्थलों से दूर रहने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इससे संभावित खतरे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर