Rajasthan: माउंट आबू में बीजेपी को अजेय और अभेद्य बनाने की बनी रणनीति, 52 हजार बूथों को किया जाएगा मजबूत

Rajasthan News : माउण्ट आबू में आयोजित भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग में महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने एक सत्र में राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भाजपा का योगदान विषय पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया और कहा कि मूल्य आधारित राजनीति हमारा संकल्प है।

Strategy made to make BJP invincible in Mount Abu, 52 thousand booths will be strengthened
माउंट आबू में बीजेपी को अजेय और अभेद्य बनाने की बनी रणनीति। 

Rajasthan BJP : अगले वर्ष होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हर हाल में गहलोत सरकार को बाहर का रास्ता दिखाकर सत्ता हासिल करना चाहती है। इसलिए भाजपा का राजस्थान में संपर्क और प्रशिक्षण अभियान पर जोर है। प्रदेश के शीर्ष पदाधिकारी विशेष संपर्क अभियान के तहत अलग अलग जिलों में प्रवास कर रहे हैं और जिला स्तर पर प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। अब पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के लिए प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। माउंट आबू में पार्टी तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर रही जिसका आज यानी 12 जुलाई को तीसरा दिन है।

प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन नड्डा पहुंचे
तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा माउंट आबू पहुंचकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर ऊर्जा का संचार करेंगे। शिविर के दूसरे दिन भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी  अरुण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक के प्रस्ताव, तेलंगाना वक्तव्य एवं आगामी कार्ययोजना हेतु प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्षों की बैठक ली। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 2023- 24 में पार्टी की विजय संगठन की खूबियों के आधार पर होगी। हम 52 हजार बूथों पर पार्टी को मजबूती से खड़ा करके भाजपा को अजेय एवं अभेद्य बनाने का काम हम राजस्थान में करेंगे।

महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने एक सत्र में राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भाजपा का योगदान विषय पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया और कहा कि मूल्य आधारित राजनीति हमारा संकल्प है।

माउण्ट आबू में आयोजित भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन प्रथम सत्र के दौरान भाजपा राष्ट्रीय आईटी, सोशल मीडिया संयोजक एवं पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने मुख्य वक्ता के रूप में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के समक्ष विषय रखा। वहीं द्वितीय सत्र के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, तृतीय सत्र में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, चतुर्थ सत्र में ओम माथुर, पंचम सत्र के दौरान पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव मुख्य वक्ता रहे।

राज्यवर्धन सिंह ने मीडिया प्रबंधन पर अपनी बात रखी
छठे सत्र में सासंद राज्यवर्धन सिंह ने मीडिया प्रबंधन पर मुख्य वक्ता के रूप में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के समक्ष विषय रखा, वहीं अंतिम सत्र के दौरान प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा एवं सुशील कटारा ने चुनाव प्रबंधन पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के समक्ष विषय रखा एवं सत्र की अध्यक्षता मेजर घनश्याम सिंह ने की।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर