बीजेपी सांसद स्वामी बोले- धोनी को लड़ना चाहिए 2024 का लोकसभा चुनाव

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 16, 2020 | 14:19 IST

Subramanian Swamy on Dhoni: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को अब 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहिए।

Subramanian Swamy on Dhoni Retirement says he should fight in Lok shaba Elections in 2024
भाजपा सांसद ने दिया धोनी को लोकसभा चुनाव लड़ने का न्यौता 
मुख्य बातें
  • महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार शाम की थी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा
  • भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने धोनी को दिया 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का न्योता
  • धोनी के रिटायरमेंट पर तमाम दिग्गजों ने दी थी उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के साथ ही देशभर में उनके सन्यास की चर्चा हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, चाहे वो ट्विटर हो या फेसबुक य़ा फिर इंस्टाग्राम, हर जगह उनके रिटायरमेंट की चर्चा हो रही है। राजनीति से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने  भी उन्हें खेल से भावभीनी विदाई दी। धोनी ने अचानक से सन्यास का ऐलान क्या क्या कि हर कोई हैरान रह गया। फिलहाल धोनी ने हमेशा की तरह अभी भी अपनी आगे की रणनीति का कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उन्हें लगे हाथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दे दिया।

स्वामी का ट्वीट

बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने धोनी के रिटायरमेंट के एक दिन बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'एम. एस. धोनी क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं लेकिन किसी और चीज़ से नहीं। विषमताओं से लड़ने की उनकी प्रतिभा और एक टीम का नेतृत्‍व करने की जो क्षमता उन्‍होंने क्रिकेट में दिखाई है, उसकी सार्वजनिक जीवन में जरूरत है। उन्हें 2024 में लोकसभा का आम चुनाव में लड़ना चाहिए।' हालांकि स्वामी ने ये नहीं कहा कि उन्हें किसी पार्टी विशेष से चुनाव लड़ना चाहिए।

अमित शाह ने किया था ट्वीट

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने धोनी के रिटायरमेंट पर ट्वीट करते हुए कहा था, 'मैं भारतीय क्रिकेट में उनके अद्वितीय योगदान के लिए धोनी को धन्यवाद देने के लिए दुनिया भर में उनके लाखों क्रिकेट प्रशंसकों में शामिल हूं। उनके शांत स्वभाव ने भारत को कई शानदार पल दिए। उनकी कप्तानी में भारत को विभिन्न प्रारूपों में दो बार विश्व चैंपियंस का ताज मिला। मैं आशा करता हूं कि वह आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करते रहेंगे। भविष्‍य की योजनाओं के लिए उन्‍हें शुभकामनाएं। वर्ल्‍ड क्रिकेट हेलिकॉप्‍टर शॉट को मिस करेगा माही!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर